India vs New Zealand Football Live Match Streaming Online, Ind vs NZ Football Live Match Score Streaming at Hotstar Live Football Match, Start Sports 2 Live: Intercontinental Cup 2018 Live Streaming - India vs New Zealand Football Live Streaming Online, Ind vs NZ Live Football Match at Star Sports 2: यहां देख सकते हैं भारत-न्यूजीलैंड फुटबॉल मैच का लाइव प्रसारण - Jansatta
ताज़ा खबर
 

India vs New Zealand Football : यहां देख सकते हैं भारत-न्यूजीलैंड फुटबॉल मैच की हाइलाइट्स

India vs New Zealand Football Live Match Streaming Online, Ind vs NZ Live Football Match Today at Hotstar Live Match, Start Sports 2 Live: भारतीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री अपने 100वें अंतर्राष्ट्रीय मैच में केन्या के खिलाफ दो गोल दागकर मेजबान टीम को पहले ही टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा चुके हैं।

India vs New Zealand Football : करिश्माई कप्तान सुनील छेत्री द्वारा किए मैच के पहले गोल के बावजूद मेजबान टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 1-2 से हार झेलनी पड़ी। (photo source Express by Kevin DSouza)

India vs New Zealand Football Match: हीरो इंटरकॉन्टिनेंटल कप के अपने दूसरे मैच में केन्या पर 3-0 की धमाकेदार जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम करिश्माई कप्तान सुनील छेत्री के नेतृत्व में गुरुवार (7 जून) को न्यूजीलैंड को हराकर जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी। छेत्री अपने 100वें अंतर्राष्ट्रीय मैच में केन्या के खिलाफ दो गोल दागकर मेजबान टीम को पहले ही टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा चुके हैं।

चारों देशों के बीच खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के पहले मैच में प्रशंसकों ने कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखाई लेकिन सुनील छेत्री द्वारा सोशल मीडिया पर जारी किए गए एक वीडियो के बाद दर्शक भारी संख्या में मुंबई फुटबाल ऐरेना में अपनी टीम की हौसलाअफजाई करने पहुंचे। अपने डेढ़ मिनट लंबे वीडियो में छेत्री ने दर्शकों से स्टेडियम में आने की अपील की थी।

प्रतियोगिता के पहले दोनों मैचों में छेत्री का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। उन्होंने पहले मैच में चीनी ताइपे के खिलाफ शानदार हैट्रिक लगाई जबकि केन्या के खिलाफ दो गोल किए। छेत्री के अलावा फारवर्ड खिलाड़ी जेजे लालपेख्लुआ एवं उदांता सिंह का प्रदर्शन भी शानदार रहा है। दोनों खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में 1-1 गोल किया है। मिडफील्ड में प्रणॉय हल्दर का प्रदर्शन सबसे दमदार रहा है और उन्होंने भी प्रतियोगिता में एक गोल दागा है।

भारत की डिफेंस में मौजूद खिलाड़ियों ने भी दोनों मैचों में अपना 100 प्रतिशत दिया है। संदेश झिंगन को पिछले मैच प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था। झिंगन एवं अनास एडाथोडिका के शानदार प्रदर्शन के कारण गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू को गोलपोस्ट में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी है। भारत ने प्रतियोगिता में अभी तक एक भी गोल नहीं खाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App