scorecardresearch

IND vs NZ 2nd ODI Weather Report: टीम इंडिया के अरमानों पर फिर सकता है पानी, पढ़ें हैमिल्टन की मौसम और पिच रिपोर्ट

India vs New Zealand Weather Forecast & Pitch Report Update of Seddon Park Stadium Auckland in Hindi: हैमिल्टन (Hamilton) में रविवार को 90 प्रतिशत बारिश की संभवाना है। सुबह में भारी बारिश की संभावना है। इसके कारण मैच की शुरुआत में देरी हो सकती है। ओवर्स में भी कटौती हो सकती है। मैच धुलने का भी खतरा है।

IND vs NZ 2nd ODI Weather Report: टीम इंडिया के अरमानों पर फिर सकता है पानी, पढ़ें हैमिल्टन की मौसम और पिच रिपोर्ट
India vs New Zealand Weather Report: भारत बनाम न्यूजीलैंड मौसम पूर्वानुमान और पिच रिपोर्ट । (फोटो- एपी)

India vs New Zealand 2nd ODI Seddon Park Hamilton Weather Report : न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ दूसरे वनडे (2nd ODI) में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) की निगाहें सीरीज बराबर करने पर होगी। हालांकि, टीम इंडिया (Team India) के आरमानों पर पानी फिर सकता है। क्रिकबज के अनुसार हैमिल्टन (Hamilton) में रविवार को भारी बारिश की संभावना है।

हैमिल्टन में 90 प्रतिशत बारिश की संभावना (Rain Threat in Hamilton ODI)

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार हैमिल्टन (Hamilton) में रविवार को 90 प्रतिशत बारिश की संभवाना है। सुबह में भारी बारिश की संभावना है। इसके कारण मैच की शुरुआत में देरी हो सकती है। ओवर्स में भी कटौती हो सकती है। मैच धुलने का भी खतरा है। बता दें कि वनडे सीरीज (ODI Series) से पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज (T20 Series) खेली गई थी, जो बारिश से प्रभावित रही थी। पहला टी20 (1st T20) धुल गया था। दूसरे (2nd T20) में बारिश हुई थी, लेकिन मैच पर इसका प्रभाव नहीं पड़ा था। तीसरा मैच (3rd T20) बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका था।

हैमिल्टन में 2020 के बाद हुए हैं 3 मैच (Hamilton has hosted 3 ODIs since 2020)

हैमिल्टन में सेडन पार्क (Seddon Park in Hamilton) ने 2020 के बाद से केवल तीन एकदिवसीय मैचों (ODI Matches) की मेजबानी की है। इनमें से दो में पहली पारी में 330 से अधिक का स्कोर बना है। इनमें से एक में टीम इंडिया (Team India) ने 347 रन बनाए। न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम ने रॉस टेलर (Ross Taylor) के शतक की बदौलत टारगेट हासिल कर लिया। उम्मीद है कि रविवार को एक और हाई स्कोरिंग मैच होगा।

सेडन पार्क रिकॉर्ड (Seddon Park Record)

हैमिल्टन (Hamilton) में सेडन पार्क (Seddon Park) में 46 वनडे मैच हुए हैं। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 18 बार मैच जीती है। पहले गेंदबाजी करने वाली टीम 26 मैच जीती है। पहली पारी का औसत स्कोर 239 और दूसरी पारी का औसत स्कोर 210 है। वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां सबसे बड़ा स्कोर 363/4 बनाए हैं। न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे बड़ा स्कोर 350/9 चेज किया है।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-11-2022 at 04:24:28 pm