Ind vs Eng: रोहित शर्मा ने कराया ऐसा खेल, नहीं रुकी विराट कोहली की हंसी; ऐसे दी इंग्लैंड को वॉर्निंग, देखें Video

रोहित शर्मा इन तस्वीरों में काफी फिट भी दिख रहे हैं। लोग उनकी पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक ने लिखा कि लगता कि आपने अपना वजन कम किया है। एक यूजर ने उम्मीद जताई है कि रोहित इस टेस्ट सीरीज में दो-तीन शतक लगाएंगे।

Rohit Sharma Virat Kohli India vs England Test Series
रोहित शर्मा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों ट्रेंटब्रिज में है। उसे नॉटिंघम में 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैच की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलना है। टीम इंडिया टेस्ट सीरीज के लिए जमकर तैयारी कर रही है। दो अगस्त को भी टीम इंडिया ने जमकर नेट प्रैक्टिस की। इस दौरान भारत को झटका लगा। मोहम्मद सिराज की बाउंसर मयंक अग्रवाल के सिर में लगी। वह पूरी सीरीज के बाहर हो गए।

नेट प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा ने एक मजेदार खेल कराया। उस खेल में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। कप्तान विराट कोहली की तो हंसी ही नहीं रुकी। यही नहीं, रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम को चेतावनी भी दी। उन्होंने लिखा, ‘प्रॉसेस एंजोय करो, बाकी देख लेगें।’ इसके बाद उन्होंने हल्की मुस्कान के साथ पलक झपकाने वाली येलो इमोजी भी पोस्ट की। इसके बाद बैट-बॉल की तस्वीर पोस्ट की।

रोहित शर्मा इन तस्वीरों में काफी फिट भी दिख रहे हैं। लोग उनकी पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक ने लिखा कि लगता कि आपने अपना वजन कम किया है। एक यूजर ने उम्मीद जताई है कि रोहित इस टेस्ट सीरीज में दो-तीन शतक लगाएंगे।

वहीं, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में रोहित शर्मा शुरू कहते हैं, ‘यह बहुत आसान खेल है।’ रोहित ने जो खेल कराया उसमें एक खिलाड़ी टेनिस रैकेट से कॉस्को बॉल को हिट करता है और बाकी खिलाड़ी गेंद को कैच करने के लिए भागते हैं।

नेट प्रैक्टिस के इस सेशन के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी मस्ती मजाक करते दिख रहे हैं। कप्तान विराट कोहली को तो इस खेल में इतना मजा आया कि उनकी हंसी ही नहीं रुक रही थी।

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैच की टेस्ट सीरीज के साथ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का दूसरा सीजन भी शुरू हो जाएगा।

इंग्लैंड के खिलाफ ये है भारत की टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

पहला टेस्ट: 4-8 अगस्त, नॉटिंघम, दोपहर 3:30 बजे से (भारतीय समयानुसार)
दूसरा टेस्ट: 12-16 अगस्त, लंदन, दोपहर 3:30 बजे से (भारतीय समयानुसार)
तीसरा टेस्ट: 25-29 अगस्त, लीड्स, दोपहर 3:30 बजे से (भारतीय समयानुसार)
चौथा टेस्ट: 02-06 सितंबर, लंदन, दोपहर 3:30 बजे से (भारतीय समयानुसार)
पांचवां टेस्ट: 10-14 सितंबर, मैनचेस्टर, दोपहर 3:30 बजे से (भारतीय समयानुसार)

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X