ताज़ा खबर
 

Ind vs Eng 2nd ODI: लग्जरी गाड़ी में बैठ अनुष्का संग लंदन रवाना हुए विराट कोहली, देखें VIDEO

Ind vs Eng, India vs England 2018 Squad, Match Date: भारत का अगला मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स में खेला जाना है। पहले वनडे के बाद विराट पत्नी अुष्का संग एक लग्जरी गाड़ी में बैठ लंदन के लिए रवाना हुए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। (Photo Courtesy: Twitter)

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 12 जुलाई को नॉटिंघम में खेले गए पहले वनडे मैच में 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस मुकाबले में कप्तान विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक लगाया। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम में ही मौजूद थीं और पूरे मैच भारत को सपोर्ट करती दिखीं। भारत का अगला मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स में खेला जाना है। पहले वनडे के बाद विराट पत्नी अुष्का संग एक लग्जरी गाड़ी में बैठ लंदन के लिए रवाना हुए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम गुरुवार को अपने घर में कुलदीप यादव (10-25-6), रोहित शर्मा (नाबाद 137) और कप्तान विराट कोहली (75) की भारतीय तिगड़ी के आगे पस्त हो गई। इस तिगड़ी ने इंग्लैंड को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए पहले वनडे मैच में आठ विकेट से हार पर मजबूर कर दिया। इसी के साथ भारत ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

कुलदीप की फिरकी में फंसने के बाद इंग्लैंड ने 49.5 ओवरों में सभी विकेट खोकर 268 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया था। गेंदबाजी में भारत की ओर से कुलदीप के अलावा उमेश ने दो विकेट लिए जबकि चहल को एक सफलता मिली। अपना पहला वनडे मैच खेल रहे तेज गेंदबाज सिद्धार्थ काफी महंगे साबित हुए। वो 10 ओवरों में 62 रन देने के बाद भी विकेट नहीं ले पाए। भारत ने रोहित और कोहली के बीच दूसरे विकेट के लिए हुई 167 रनों की साझेदारी के दम पर इस लक्ष्य को 40.1 ओवरों में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App