ताज़ा खबर
 

मोहम्मद सिराज ने पहले वाशिंगटन सुंदर को ‘स्लेज’ किया, फिर भेजा पवेलियन; लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

प्रैक्टिस मैच में वाशिंगटन सुंदर और आवेश खान काउंटी सिलेक्ट इलेवन की ओर से खेल रहे हैं। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 311 रन बनाए। काउंटी सिलेक्ट इलेवन की ओर से वाशिंगटन सुंदर चार नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: July 21, 2021 7:31 PM
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में मोहम्मद सिराज वाशिंगटन सुंदर को कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। (सोर्स- स्क्रीनशॉट/ट्विटर)

मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया में अपने साथ वाशिंगटन सुंदर के साथ फनी अंदाज में ‘स्लेजिंग’ की है। यह इसलिए भी चौंकाने वाला है, क्योंकि मोहम्मद सिराज और वाशिंगटन सुंदर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी एक ही टीम यानी विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (आरसीबी) के लिए खेलते हैं। यह वाकया भारत और इंग्लैंड की काउंटी सिलेक्ट इलेवन के बीच प्रैक्टिस मैच के दौरान हुआ।

प्रैक्टिस मैच में वाशिंगटन सुंदर और आवेश खान काउंटी सिलेक्ट इलेवन की ओर से खेल रहे हैं। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 311 रन बनाए। काउंटी सिलेक्ट इलेवन की ओर से वाशिंगटन सुंदर चार नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए। इस दौरान यह मजेदार वाकया हुआ। मोहम्मद सिराज को फनी अंदाज में वॉशिंगटन सुंदर को स्लेज करते देखा गया। उस समय वाशिंगटन सुंदर ने खाता भी नहीं खोला था। इसके बाद वाशिंगटन सुंदर जब एक रन पर खेल रहे थे, तब तेज गेंदबाज सिराज ने शॉर्ट बॉल फेंककर उन्हें पवेलियन का रास्ता भी दिखा दिया।

वॉशिंगटन सुंदर 7 गेंद ही खेल पाए। सिराज का सुंदर को आउट करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग उस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। इस बीच, ट्विटर पर Siraj ट्रेंड भी हुए। एक यूजर ने लिखा, पिछले चार महीने में ऐसा दूसरी बार है जब मोहम्मद सिराज ने वॉशिंगटन सुंदर को रन बनाने से रोका है। एक अन्य यूजर ने लिखा, दोस्त-दोस्त ना रहा। अन्य यूजर्स मजेदार मीम शेयर कर रहे हैं।

भारत और काउंटी सिलेक्ट इलेवन के बीच मैच की बात करें तो रोहित शर्मा की अगुआई में उतरी टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी। उसने केएल राहुल के शतक और रविंद्र जडेजा के अर्धशतक के दम पर पहली पारी में 311 रन बनाए।

समाचार लिखे जाने तक काउंटी सिलेक्ट इलेवन की टीम ने 33 ओवर में 4 विकेट पर 65 रन बना लिए थे। हसीब अहमद 35 रन पर नाबाद थे। लिंडन जेम्स का खाता नहीं खोला था। भारत की ओर से उमेश यादव ने दो विकेट लिए हैं। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के हिस्से एक-एक सफलता आई है।

Next Stories
1 भारत ने रचा इतिहास, दीपक चहर ने तोड़ा सुरेश रैना का रिकॉर्ड; लेकिन हार्दिक पंड्या के नाम दर्ज हुआ यह शर्मनाक रिकॉर्ड
2 संघर्ष भरी है दीपिका कुमारी की ओलंपियन बनने की कहानी, ऑटो ड्राइवर की जिद ने बनाया दुनिया की नंबर वन तीरंदाज
3 श्रीलंका को हराने के बाद दीपक चहर बोले- हमेशा 50 ओवर फील्डिंग करता था, लेकिन बैटिंग नहीं आती थी, देखें Video
ये पढ़ा क्या?
X