India vs Bangladesh T20 Match Squad, Ind vs Ban T20 Squad, Nidahas Trophy 2018 2nd T20 Match Live Cricket Score and Streaming: Weather forecast Nidahas Trophy 2018 2nd T20 match Colombo - Ind vs Ban T20: मैच से पहले फैंस के लिए बुरी खबर, बारिश बन सकती है विलेन - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Ind vs Ban T20: मैच से पहले फैंस के लिए बुरी खबर, बारिश बन सकती है विलेन

India vs Bangladesh T20 Squad, Ind vs Ban, Nidahas Trophy 2018 2nd T20: श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले मैच में मिली हार से सबक लेते हुए भारतीय टीम दूसरे मैच में मजबूत इरादों के साथ बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी लेकिन इससे पहले ही फैंस के लिए बुरी खबर है...

प्रतीकात्मक चित्र। (Photo Courtesy: ICC)

भारत-बांग्लादेश की टीमें निदास ट्रॉफी के दूसरे मुकाबले में गुरुवार (8 मार्च) को एक-दूसरे से टकराएंगी। ये मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा। मैच से पहले ही क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है। मौसम विभाग के मुताबिक बारिश मैच में विलेन साबित हो सकती है। यहां दोपहर को आंधी-तूफान की आशंका है। मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे से खेला जाना है। दोनों देशों के बीच समय को लेकर ज्यादा अंतर नहीं है। ऐसे में दिन में अगर बारिश होती है, तो मैदान पर इसका प्रभाव दिख सकता है। अगर वर्षा शाम को हुई, तो मैच अधिक प्रभावित हो सकता है।

क्या होगा नकारात्म असर: बारिश के बाद स्पिनर्स का असर कम हो सकता है, जो भारतीय टीम के लिए परेशान खड़ा कर सकता है। नमी होने की वजह से गेंद टर्न भी कम ही होगी। बारिश के चलते मैच में बाधा उत्पन्न होने से डकवर्थ लुइस नियम का भी सहारा लिया जा सकता है।

Anushka sharma, Virat kohli, Sridevi, sridevi family, anushka sharma and virat kohli, anushka upcoming film, virat kohli marriage sridevi, bollywood news, jansatta, entertainment news एयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा को पति विराट कोहली रिसीव करने पहुंचे थे। फोटो में दोनों स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले मैच में मिली हार से सबक लेते हुए भारतीय टीम दूसरे मैच में मजबूत इरादों के साथ बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी। भारत को अपने पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। विराट कोहली के स्थान पर टीम की कमान रोहित शर्मा संभाल रहे हैं। उनकी कप्तानी में भारत ने 5 में से 4 टी20 मैच जीते हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में टीम के मध्यम और निचले क्रम के बल्लेबाजों को अहम भूमिका निभानी होगी। पहले मैच में भारतीय गेंदबाजों में युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर ने अच्छा प्रदर्शन किया। दोनों ने दो-दो विकेट लिए। बांग्लादेश की टीम की बात की जाए, तो वह भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से निदास ट्रॉफी टूनार्मेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

इस सीरीज में टीम के साथ उसके हरफनमौला बल्लेबाज शाकिब अल-हसन शामिल नहीं हैं। उनके स्थान पर महमुदुल्लाह कप्तानी का कार्यभार संभालेंगे। शाकिब के न होने से भारत के पास इस मैच में जीत हासिल करने के अच्छे अवसर होंगे। बांग्लादेश के प्रदर्शन का आकलन कर पाना संभव नहीं होगा। शाकिब की अनुपस्थिति के बावजूद उसके पास तमीम इकबाल, सौम्य सरकार जैसे खिलाड़ी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App