ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 86
    BJP+ 69
    RLM+ 0
    OTH+ 13
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 71
    BJP+ 60
    BSP+ 5
    OTH+ 2
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 40
    BJP+ 28
    JCC+ 4
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 83
    TDP-Cong+ 23
    BJP+ 5
    OTH+ 5
  • मिजोरम

    MNF+ 14
    Cong+ 6
    BJP+ 1
    OTH+ 1

* Total Tally Reflects Leads + Wins

India vs Bangladesh: फाइनल मुकाबले से पहले बांग्लादेश के कप्तान ने भरा दम, कहा- इस समय भारत पर भारी हैं हम

India vs Bangladesh T20 Final Match, Ind vs Ban T20: निदास ट्रॉफी टी-20 त्रिकोणीय सीरीज का फाइनल रविवार (18 मार्च) को आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। भारत को इस त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका से हार मिली थी।

शाकिब अल हसन। (Photo Courtesy: ICC)

Ind vs Ban T20 Final: निदास ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले से पहले ही बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टीम इंडिया को मजबूत बता दिया है। श्रीलंका को सीरीज में दोनों मैच हराने वाली बांग्लादेशी टीम के कप्तान ने कहा, “भारतीय टीम काफी अच्छी है लेकिन हम लय में हैं, उम्मीद है कि हम अपने प्रदर्शन को जारी रखेंगे।” 16 मार्च को खेले गए मुकाबले के बारे में बात करते हुए, शाकिब ने कहा, “टी-20 मैच में आप इससे ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते, वहां सब कुछ था भावनाएं, नाटक, सब कुछ। हम भाग्यशाली थे कि इसे जीत सके।”

उन्होंने कहा, “कुसल परेरा और तिसारा परेरा ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और ऐसी स्थिति में ले आए जहां से वे जीत सकते थे।इसलिये मुझे पता था कि मैं अपनाशत प्रतिशत नहीं दे पाऊंगाऔर मेरे लिए जरूरी था कि महमूदुल्लाह को स्ट्राइक दूं। अंतिम पांच ओवरों को देखा जाये तो यह हमारी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी।” महमूदुल्लाह ने18 गेंद में43 रन की मैच विजयी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच रहे थे।

indian cricketer rohit sharma share a photo on instagram for wife Ritika, indian cricketer rohit sharma, indian cricketer, rohit sharma, rohit sharma instagram, rohit sharma wife Ritika, Indian vs South Africa, IND vs SA

निदास ट्रॉफी टी-20 त्रिकोणीय सीरीज का फाइनल रविवार (18 मार्च) को आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। भारत को इस त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका से हार मिली थी, लेकिन इसके बाद उसने शानदार वापसी करते हुए फाइनल में प्रवेश किया है। वहीं, बांग्लादेश ने इस सीरीज में दो जीत हासिल की हैं और दोनों बार उसने श्रीलंका को मात दी है।

दो बार भारत से परास्त हो चुकी बांग्लादेश की नजरें एक और उलटफेर कर खिताब अपने नाम करने पर होंगी, लेकिन उसकी राह किसी भी कीमत पर आसान नहीं है। भारतीय टीम भी बांग्लादेश के अप्रत्याशित व्यवहार से वाकिफ है और इसी कारण वह उसे हल्के में नहीं ले सकती।

टीमें:

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), लोकेश राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, शार्दूल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज और ऋषभ पंत।

बांग्लादेश : शाकिब अल हसन (कप्तान), महमुदुल्लाह, तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, इमरुल कायेस, मुश्फीकुर रहीम (विकेटकीपर), सब्बीर रहमान, मुस्ताफीजुर रहमान, रुबेल हुसैन, तस्किन अहमद, अबु हैदर, अबु जायेद, अरिफुल हक, नजमुल इस्लाम, नुरुल हसन, मेहदी हसन और लिटन दास।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App