ताज़ा खबर
 

Ind vs Ban T20: बाजुओं में काली पट्टी बांधकर उतरी बांग्लादेशी टीम, इमोशनल है इसके पीछे की वजह

India vs Bangladesh T20 Squad, Ind vs Ban T20: श्रीलंका से अपनी हार का बदला पूरा कर आज भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल का टिकट हासिल करने उतरी है। भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट की अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमा लिया है।

काली पट्टी के साथ बांग्लादेशी क्रिकेटर।

भारत-बांग्लादेश के बीच 14 मार्च को निदास ट्रॉफी का पांचवां मुकाबला खेला जा रहा है। कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में जारी इस मैच में कुछ बांग्लादेशी क्रिकेटर्स बाजुओं में काली पट्टी बांधकर उतरे हैं, जिसके पीछे की वजह 12 मार्च को नेपाल में हुए प्लेन हादसा है। यूएस-बांग्ला एयरलाइंस का विमान सोमवार को नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (टीआईए) पर उतरने के बाद रनवे से फिसलकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसके बाद उसमें आग लग गई। इस हादसे में 50 से अधिक लोग मारे गए। बोम्बार्डियर डैश8 क्यू400 विमान में 67 यात्री और चालक दल के चार सदस्य सवार थे।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को ही ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दे चुका था। ट्वीट में लिखा गया, “बांग्लादेश की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम फिलहाल श्रीलंका में निदाहास ट्रॉफी में हिस्सा ले रही है। टीम प्लेन क्रैश में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए भारत के खिलाफ मुकाबले में हाथ में काली पट्टी बांधकर उतरेगी।”

यहां जानिए India vs Bangladesh Live Cricket Score

indian cricketer rohit sharma share a photo on instagram for wife Ritika, indian cricketer rohit sharma, indian cricketer, rohit sharma, rohit sharma instagram, rohit sharma wife Ritika, Indian vs South Africa, IND vs SA

बता दें कि श्रीलंका से अपनी हार का बदला पूरा कर आज भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल का टिकट हासिल करने उतरी है। भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट की अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमा लिया है। ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ वह जीत हासिल कर खिताबी मुकाबले में अपना स्थान पक्का करना चाहेगी। भारत के साथ-साथ बांग्लादेश भी इसी लक्ष्य से ही मैदान पर उतरेगी। श्रीलंका के खिलाफ 215 रनों के लक्ष्य को हासिल कर बांग्लादेश भी आत्मविश्वास से भरपूर है।

अपने पहले मैच में उसे भले ही भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन श्रीलंका से मिली जीत ने उसके इरादे मजबूत कर दिए हैं। ऐसे में वह भी भारत से मिली अपनी हार का बदला लेकर रविवार को खेले जाने वाले फाइनल में पहुंचना चाहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App