ताज़ा खबर
 

India vs Bangladesh, FIFA World Cup Qualifiers: जीत का खाता खोलने उतरेगी इंडिया, सुनील छेत्री पर होगी नजर

FIFA World Cup 2022 Qualifiers, India vs Bangladesh Football Match Date and Time, Teams: नौ साल बाद सीनियर पुरूष टीम का कोई मैच कोलकाता में होने जा रहा है लिहाजा इसे लेकर दीवानगी चरम पर है । साल्टलेक स्टेडियम खचाखच भरा रहना तय है और ऐसे में इगोर स्टिमक की टीम पूरे तीन अंक लेकर विश्व कप की उम्मीदें कायम रखने की कोशिश में होगी ।

India vs Bangladesh Football Match: छेत्री पर रहेगी नजर

FIFA World Cup 2022 Qualifiers, India vs Bangladesh Football Match Date and Time, Teams:एशियाई चैम्पियन कतर के खिलाफ गोलरहित ड्रा से उत्साहित भारतीय फुटबॉल टीम ग्रुप ई के दूसरे दौर में मैच में मंगलवार यानी कि 15 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी तो उसका इरादा फीफा विश्व कप क्वालीफायर में पहली जीत दर्ज करने का होगा। ये मैच कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में शाम को 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवर्क पर देख सकते हैं जबकि इसकी ऑनलाइन हॉटस्टार पर उपलब्ध रहेगी। भारत ने कतर जैसी आक्रामक टीम को गोलरहित ड्रा पर रोककर क्वालीफायर में पहले अंक हासिल किये । पहले मैच में उसे ओमान ने हराया था।

नौ साल बाद सीनियर पुरूष टीम का कोई मैच कोलकाता में होने जा रहा है लिहाजा इसे लेकर दीवानगी चरम पर है । साल्टलेक स्टेडियम खचाखच भरा रहना तय है और ऐसे में इगोर स्टिमक की टीम पूरे तीन अंक लेकर विश्व कप की उम्मीदें कायम रखने की कोशिश में होगी ।

पिछले मैच से बाहर रहे कप्तान सुनील छेत्री की वापसी से मेजबान के हौसले बुलंद है। छेत्री ने अपने पिछले मैच में 72वां अंतरराष्ट्रीय गोल दागा था जिसमें भारत को ओमान ने 1 . 2 से शिकस्त दी थी । बांग्लादेश की टीम दो मैच लगातार हारकर आई है ।

उसे अफगानिस्तान और कतर ने हराया लेकिन दोनों मैचों में जैमी डे की टीम ने कई मौके बनाये। कागजों पर भारत का पलड़ा भारी लग रहा है जिसने बांग्लादेश के खिलाफ 28 मैचों में से 15 जीते और दो हारे लेकिन पिछली बार सैफ चैम्पियनशिप 2013 और 2014 में अंतरराष्ट्रीय दोस्ताना मैच में बांग्लादेश ने उसे ड्रा पर रोका था ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश में सड़क हादसे ने लील ली 4 हॉकी खिलाड़ियों की जिंदगी, तीन अस्पताल में भर्ती
2 टॉप्स में शामिल पहलवान रवि दहिया, साक्षी मलिक हुईं बाहर
यह पढ़ा क्या?
X