ताज़ा खबर
 

BCCI ने विराट को भी नहीं दी थी रोहित के बारे में जानकारी, कोहली को लगा था ऑस्ट्रेलिया वाली फ्लाइट में साथ होंगे हिटमैन

Virat Kohli on Rohit Sharma's Injury: विराट कोहली ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि बाकी टीम के साथ रोहित ऑस्ट्रेलिया क्यों नहीं आए। हम सभी ने सोचा कि वह ऑस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट में होगा। हमें कोई सूचना नहीं थी कि वह हमारे साथ यात्रा क्यों नहीं कर रहा।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: November 26, 2020 8:59 PM
virat kohli rohit sharma India vs Australiaऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे से पहले विराट कोहली ने कहा, ‘वह आईपीएल में खेला तो हम सभी ने सोचा कि वह ऑस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट में होगा।’

Virat Kohli on Rohit Sharma’s Injury: रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट हैं या नहीं इसे लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी कोई जानकारी नहीं दी थी। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे की पूर्व संध्या खुद यह जानकारी दी। कोहली ने गुरुवार को कहा कि रोहित शर्मा की चोट को लेकर भ्रम की स्थिति है। उनके पास चोट की स्थिति को लेकर पूरी सूचना नहीं है।

विराट कोहली ने साथ ही कहा कि उन्हें नहीं पता कि बाकी टीम के साथ रोहित ऑस्ट्रेलिया क्यों नहीं आए। शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले एकदिवसीय से पूर्व मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कोहली ने कहा कि इस महीने की शुरुआत में हुई चयन समिति की बैठक से पहले रोहित को अनुपलब्ध बताया गया था। कोहली ने कहा, ‘चयन समिति की बैठक से पहले हमें ईमेल मिला था कि वह उपलब्ध नहीं है। इसमें कहा गया कि उसे आईपीएल के दौरान चोट लगी। ईमेल में उसे चोट से संबंधित जानकारियां दी गई थीं। यह समझा गया कि वह अनुपलब्ध रहेगा।’

कोहली ने कहा, ‘इसके बाद वह आईपीएल में खेला और हम सभी ने सोचा कि वह ऑस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट में होगा। हमें कोई सूचना नहीं थी कि वह हमारे साथ यात्रा क्यों नहीं कर रहा। कोई सूचना नहीं थी, स्पष्टता की कमी थी। हम इंतजार कर रहे हैं।’

बता दें कि पैर की मांसपेशियों में चोट से उबर रहे रोहित बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। उन्हें अब भी पूर्ण मैच फिटनेस हासिल करने में तीन हफ्ते लगेंगे, लेकिन 14 दिन के पृथकवास (बिना ट्रेनिंग के) के कारण वह टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।

कोहली ने बताया कि एनसीए में रोहित की फिटनेस का अगला आकलन 11 दिसंबर को होगा। इसके बाद ही उनके बारे में कुछ स्पष्टता हो पाएगी। ऑस्ट्रेलिया में बैठी टीम इंडिया के लिए अभी यह एक तरह देखो और इंतजार करो वाला गेम है।

पृथकवास पूरा होने के बाद नए होटल में पहुंची भारतीय टीम: बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम शहर के बाहरी हिस्सा में 14 दिन का पृथकवास पूरा करने के बाद गुरुवार को यहां नए होटल में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल का हिस्सा बन गई।

मेहमान टीम के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ पृथकवास के दौरान सिडनी ओलंपिक पार्क में ‘पुलमैन’ में रुके थे। जहां वे मैदान पर ट्रेनिंग के दौरान मिल पाते थे। खिलाड़ियों को एक-दूसरे के पीछे बैठने की इजाजत नहीं थी। उनकी आवाजाही के लिए कई बसों का इस्तेमाल होता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुइनिया के स्ट्राइकर इदरिसा सेलिया के दम पर नॉर्थईस्ट यूनाईटेड ने केरला ब्लास्टर्स से 2-2 से ड्रॉ खेला
2 स्मृतिशेष: जब माराडोना ने फुटबॉल के आकार का केक काटने से किया था इनकार
3 रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में कौन होगा शिखर धवन का पार्टनर, शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल में बेस्ट कौन?
COVID-19 LIVE
X