ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus 3rd T20: कोहली के तूफान से घबराया ऑस्ट्रेलिया, टीम ने कहा- ‘रन मशीन’ को रोकने के लिए खुद को करना होगा और बेहतर

India vs Australia, Ind vs Aus 3rd T20: ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्बेन में पहला मैच जीता, जबकि मेलबर्न में दूसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। रविवार को यहां भारत के सामने 165 रन का लक्ष्य था।

Author Updated: November 25, 2018 8:54 PM
विराट कोहली। (Photo Courtesy: ICC)

ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने रविवार को कहा कि विराट कोहली के नाबाद अर्धशतक ने उनकी टीम को तीसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय में दबाव में ला दिया और उनकी टीम को आगामी टेस्ट श्रृंखला में भारतीय रन मशीन को रोकने के लिये बेहतर प्रदर्शन करना होगा। कोहली ने 41 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाये जिससे भारत ने ऑस्ट्रलिया को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर करायी।

कैरी ने बाद में संवाददाताओं से कहा, ‘‘उसने वास्तव में बेहतरीन बल्लेबाजी की। आखिर में उसने हमें थोड़ा दबाव में ला दिया लेकिन उन्होंने पावरप्ले में अच्छी बल्लेबाजी की और वापसी करना मुश्किल था। हमने पहले भी उन्हें ऐसा प्रदर्शन करते हुए देखा है। उम्मीद है कि टेस्ट मैचों में कहानी अलग होगी। हमारे पास कुछ अच्छे तेज गेंदबाज और नाथन लियोन है।’’ ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्बेन में पहला मैच जीता, जबकि मेलबर्न में दूसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। रविवार को यहां भारत के सामने 165 रन का लक्ष्य था।

कैरी ने कहा, ‘‘यह प्रतिस्पर्धी लक्ष्य था। जैसे विराट ने कहा वैसे ही हम भी 180 का स्कोर चाहते थे। उन्हें लक्ष्य का पीछा करना भाता है। उन्होंने बहुत अच्छी तरह से लक्ष्य हासिल किया। उन्हें बहुत अच्छी शुरुआत मिली और फिर वापसी करना मुश्किल हो गया। हमारे लिए वास्तव में कुछ सकारात्मक पहलू रहे। हमें हारना पसंद नहीं है। हमारे पास मौके थे। हम करीब तक पहुंचे लेकिन आज बेहतर प्रदर्शन करने वाली टीम जीती।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ind vs Aus 3rd T20: विराट-धोनी नहीं बल्कि ये हैं अक्षय कुमार के पसंदीदा क्रिकेटर
2 VIDEO: जसप्रीत बुमराह ने ऐसे उड़ाए ‘स्टंप्स’, देखते रह गए क्रिस लिन