ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus 1st Test: मैच के दौरान ऋषभ पंत ने की स्लेजिंग, विकेट के पीछे से कही ये बात…

India vs Australia, Ind vs Aus 1st Test: ऑस्ट्रेलिया की खराब बल्लेबाजी पर भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने भी चुटकी ली। ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे से स्लेजिंग करते हुए कहा- हर कोई पुजारा नहीं है...

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत। (Photo Courtesy: ICC)

भारत ने ऑस्ट्रेलिया पर पहले टेस्ट के दूसरे दिन मजूबत पकड़ बना ली है। महज 250 रन पर भारत को समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया भी अपनी पहली पारी में बुरी तरह लड़खड़ा गया। आलम ये रहा कि टीम 100 रन से पहले ही अपने 4 विकेट खो चुकी थी। ऑस्ट्रेलिया की इस खराब बल्लेबाजी पर भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने भी चुटकी ली। ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे से स्लेजिंग करते हुए कहा- “हर कोई पुजारा नहीं है, कमॉन…”

बता दें कि चेतेश्वर पुजारा ने पहली पारी में 246 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 123 रन की पारी खेली। इसी के साथ भारतीय टीम के मध्यक्रम के भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने टेस्ट क्रिकेट में 5000 रन पूरे कर लिए। इस मुकाम पर पहुंचने वाले वह 12वें भारतीय हैं। पुजारा ने एडिलेड ओवल मैदान पर आस्ट्रेलिया के साथ गुरुवार को शुरू हुए पहले टेस्ट मैच के पहले दिन 123 रनों की पारी के साथ पांच हजारी क्लब में अपना नाम दर्ज कराया। अपना 65वां टेस्ट मैच खेल रहे पुजारा के 5028 रन हो गए हैं।

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ट्रेविस हेड (61) ने अकेले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की पहली पारी को संभाल रखा है। उनकी नाबाद अर्धशतकीय पारी के दम पर मेजबान टीम ने शुक्रवार को भारत के खिलाफ दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक सात विकेट के नुकसान पर 191 रनों का स्कोर खड़ा किया है। आस्ट्रेलिया के लिए एडिलेड ओवल मैदान पर जारी मैच में हेड के साथ मिशेल स्टॉर्क (8) नाबाद लौटे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App