ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus 1st Test: डेब्यू मैच देखने पहुंचा परिवार, बेटे को खेलता देख मां के छलके आंसू, देखें VIDEO

India vs Australia, Ind vs Aus 1st Test: बेटे को खेलते देख मां के आंसू छलक गए। खुद इस बल्लेबाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में परिवार के सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया।

मार्कस हैरिस को खेलता देख मां की आंखों में आ गए आंसू। (Photo Courtesy: Twitter/@cricketcomau)

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर का आगाज किया। 18 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज हैरिस ऑस्ट्रेलिया की ओर से पहली पारी में बतौर सलामी बल्लेबाज उतरे। इस दौरान हैरिस का परिवार भी मौजूद था। बेटे को खेलते देख मां के आंसू छलक गए। खुद हैरिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में परिवार के सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया। हैरिस ने इस पारी में 45.61 की स्ट्राइक से 3 चौकों की मदद से 26 रन बनाए।

अनुभवी आफ स्पिनर आर अश्विन ने ऑस्ट्रेलियाई शीर्षक्रम को सस्ते में समेट दिया जबकि तेज गेंदबाजों ने रनगति पर अंकुश लगाकर पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को भारत का पलड़ा भारी कर दिया। ऑस्ट्रेलिया के लिये आखिरी सत्र में ट्रेविस हेड (नाबाद 61) और पैट कमिंस (10) ने 50 रन की साझेदारी की लेकिन आखिर में कमिंस के आउट होने से भारत ने फिर दबाव बना दिया।

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर ऑस्ट्रेलिया ने 88 ओवर में सात विकेट पर 191 रन बना लिए थे। अश्विन ने 33 ओवर में 50 रन देकर तीन विकेट लिये । तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 34 और ईशांत शर्मा ने 31 रन देकर दो दो विकेट चटकाए। मिशेल स्टार्क आठ रन बनाकर हेड के साथ क्रीज पर मौजूद थे। ऑस्ट्रेलिया भारत के पहली पारी के 250 रन से अभी भी 59 रन पीछे है और उसके तीन ही विकेट बाकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App