ताज़ा खबर
 

IND VS AUS: भारत में न उठानी पड़े शर्मिंदगी, ऐसे पसीना बहा रहे कंगारू! सामने आए PHOTOS

INDvsAUS T-20 Series :भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत से हार झेलने के मूड में कहीं से नजर नहीं आ रही है। हैदराबाद में 24 फरवरी से खेले जाने वाले पहले टी20 मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत पहुंच चुकी है।

नेट्स पर अभ्यास के दौरान ग्लेन मैक्सवेल। फोटो सोर्स(Twitter/cricketcomau)

भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत से हार झेलने के मूड में कहीं से नजर नहीं आ रही है। हैदराबाद में 24 फरवरी से खेले जाने वाले पहले टी20 मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत पहुंच चुकी है। इस दौरान हैदराबाद में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जमकर पसीना बहाया।ऑस्ट्रेलियाई टीम के उम्दा खिलाड़ियों में शुमार ग्लेन मैक्सवेल नेट्स पर जोरदार शॉट्स लगाते दिखे। उनके अलावा टीम के अन्य खिलाड़ी रग्बी खेलकर वार्मअप करते नजर आए।क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के ट्विटर हैंडल से कई सारी तस्वीरें पोस्ट की गई है जिसमें खिलाड़ी विचार विमर्श के अलावा मैदान पर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं।

नहीं खेलेंगे स्टार्क-
ऑस्ट्रेलिया को अपने बॉलिंग डिपार्टमेंट में मिशेल स्टार्क की कमी महसूस होगी। दरअसल वह चोट के कारण वनडे और टी20 दोनों से बाहर हो गए थे।बल्लेबाजों की बात करें तो ओपनर के तौर पर डार्की शॉर्ट को को शॉन मार्श की जगह टीम में रखा जाएगा। मार्श हैमस्ट्रिंग की परेशानी के चलते टीम से बाहर हो गए थे। शॉर्ट के दो टी20 खेलने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं,दूसरी बार पिता बनने के साथ ही मार्श टीम में वापसी करेंगे। बता दें कि भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम को दो टी20 और पांच वनडे मैच खेलना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच को मार्च को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम: एरॉन फिंच(कप्तान), उस्मान ख्वाजा,  शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल, एशट टर्नर , मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स केरी, पैट कमिंस, नाथन कूल्टर-नाइल, झे रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, जेसन बेहरेनडॉर्फ, नाथन लियोन, एडम ज़म्पा, डीआर्की शॉर्ट।

टी-20 के लिए टीम :- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), लोकेश राहुल, शिखर धवन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, विजय शंकर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, सिदार्थ कौल, मयंक मारकंडे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2019: टूर्नामेंट से पहले ही टीमों में ‘भिड़ंत’ शुरू, विराट की टीम ने किया तंज तो धोनी की CSK ने दिया यह जवाब
2 वर्ल्ड कप 2019: फाइनल से ज्यादा भारत-पाक मैच की डिमांड, 4 लाख लोगों ने मांगे मैच के टिकट
3 वर्ल्ड कप 2019 और भारत-पाक के बीच मैच को लेकर रवि शंकर प्रसाद ने दिया बड़ा बयान
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit