ताज़ा खबर
 

घर में गिरा कंगारु गेंदबाज, ‘टूट’ गईं पसलियां, सिडनी टेस्ट से पहले लगा ऑस्ट्रेलिया को झटका

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट के जरिए पैटिनसन के तीसरे टेस्ट से बाहर होने की जानकारी दी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जेम्स पैटिनसन को पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया था।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: January 4, 2021 11:16 AM
James Pattinson Ind vs Aus SCG Testक्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जेम्स पैटिनसन को पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया था। (सोर्स- सोशल मीडिया)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। मैच शुरू होने पहले मेजबान टीम को झटका लगा है। उसके तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन चोटिल होकर तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। टीम पदाधिकारियों ने बताया कि जेम्स पैटिनसन अपने घर में गिर गए थे। इस कारण उनकी पसलियों में चोट आई है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जेम्स पैटिनसन को पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया था। ब्रिसबेन में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट से पहले उनकी चोट का आकलन किया जाएगा। उसके बाद ही तय होगा कि वह चौथे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किए जाएंगे या नहीं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट के जरिए पैटिनसन के तीसरे टेस्ट से बाहर होने की जानकारी दी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बताया कि उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल नहीं किया जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज सीन एबॉट और माइकल नेसर को भी टीम में शामिल किया है। इन दोनों को भी बैकअप गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। बता दें कि सीरीज का पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीता था। मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट में उसे 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

तीसरा टेस्ट गुरुवार से शुरू हो रहा है। तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है: टिम पेन (कैप्टन), पैट कमिंस, सीन एबॉट, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, मोइसेस हेनरिक्स, मार्नस लाबुशने, नाथन लियोन, माइकल नेसर, विल पुकोव्स्की, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वीपसन , मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर।

Next Stories
1 ‘हमारे संग चिड़ियाघर के जानवरों जैसा व्यवहार नहीं हो,’ टीम इंडिया ने कोरोना नियमों पर उठाए सवाल
2 महेंद्र सिंह धोनी से पहली मुलाकात में युजवेंद्र चहल को पड़ी थी ‘डांट’, स्टार स्पिनर रोहित शर्मा को देते हैं करियर स्टार्ट करने का श्रेय
3 India vs Australia: भारतीय टीम एक साथ सिडनी जाएगी, आइसोलेट होने वाले रोहित शर्मा समेत 5 खिलाड़ी भी होंगे साथ
ये पढ़ा क्या?
X