ताज़ा खबर
 

VIDEO : पैट कमिंस ने गेंदबाजी में कर दी ऐसी भूल, फील्डर-बल्लेबाज समेत अंपायर तक रह गए दंग

भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया लगातार दूसरी जीत दर्ज की है।

Author Updated: September 21, 2017 10:32 PM
पांच वनडे मैचों की इस सीरीज में भारत ने 1-0 की बढ़त बना रखी है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने फील्डर-बल्लेबाज समेत मैदान में मौजूद अंपायर तक को चौंका दिया। ये गेंदबाज पैट कमिंस द्वारा की गई ऐसी भूल थी, जिसे वो खुद कभी दोहराना नहीं चाहेंगे। दरअसल ये वाकया भारतीय पारी के 4.3 ओवर का है। इस दौरान गेंद पैट कमिंस के हाथों में थी। पैट कमिंस गेंद लेकर दौड़े और जैसे ही उन्होंने गेंद से हाथ को छोड़ा तो बॉल स्ट्राइकिंग एंड पर खड़े अजिय रहाणे तक पहुंचने के बजाय नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर खड़े रोहित शर्मा के कंधे पर जाकर लगी।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी दूसरे वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला कर 50 रन से जीत दर्ज की। पांच वनडे मैचों की इस सीरीज में भारत ने 2-0 की बढ़त बना ली है। इससे पहले उसने चेन्नई में जीत हासिल की थी।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ अपना 100वां वनडे मैच खेलने मैदान पर उतरे। इस मैच के लिए भारत के अंतिम एकादश में किसी प्रकार का कोई बदलाव नहीं हुआ था। ऑस्ट्रेलिया ने अपने अंतिम एकादश में दो बदलाव किए हैं। जेम्स फॉल्कनर और एडम जाम्पा के स्थान पर टीम में केन रिचर्डसन और एस्टन एगर को शामिल किया गया।

India-vs-aus गेंद फेंकने के बाद जमीन पर बैठ गए पैट कमिंस।

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में भारत के प्रदर्शन पर नजर डालें तो टीम इंडिया हावी रही है। भारत ने यहां 22 मैच खेले हैं, जिनमें से उसे 12 में जीत हासिल हुई है और 8 में हार। हालांकि इनके अलावा श्रीलंका (8 फरवरी 2007) और वेस्टइंडीज (20 अक्टूबर 2014) के बीच खेले गए मैच बेनतीजा रहे थे।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 India vs Australia 2017: कोलकाता में ऑस्ट्रेलिया को हराया तो नंबर 1 हो जाएगी विराट की टीम
2 माही : सुर बदला, लय बरकरार