ताज़ा खबर
 

ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला, बाल-बाल बची खिलाड़ियों की जान

सीए का कहना है कि इस घटना की जांच की जा रही है और इस कारण स्टेडियम से होटल तक टीम के खिलाड़ियों के लिए सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता कर दिए गए हैं।

मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर।

बांग्लादेश के खिलाफ सोमवार को पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद जब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बस से होटल के लिए लौट रहे थे, तो उनकी बस पर पत्थर फेंका गया। इसके कारण उनकी बस की खिड़की का शीशा टूट गया। हालांकि, इसमें किसी भी खिलाड़ी को चोट नहीं लगी है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने इसकी जानकारी दी।

सीए का कहना है कि इस घटना की जांच की जा रही है और इस कारण जाहूर अहमद चौधरी स्टेडियम से होटल तक टीम के खिलाड़ियों के लिए सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता कर दिए गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रबंधक सीन कारोल ने कहा, “स्टेडियम से होटल जाने के दौरान टीम की बस पर किसी ने पत्थर फेंका और इस कारण बस की खिड़की का शीशा टूट गया। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।”

कारोल ने कहा, “टीम का सुरक्षा बल स्थानीय अधिकारियों के साथ इस घटना के संदर्भ चर्चा कर रहा है और इस घटना की जांच की जा रही है। बांग्लादेश के अधिकारियों ने इस घटना को गंभीर रूप से लिया है। इस कारण स्टेडियम से होटल तक के रास्ते की सुरक्षा और भी कड़ी कर दी गई है।”

HOT DEALS
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कहा कि इस घटना को काफी गंभीर माना जा रहा है और सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इस मामले में जांच के लिए एक समिति का निर्माण किया गया है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 17 सितम्बर से होगी और इसका समापन एक अक्टूबर को होगा। इसके साथ ही तीन टी-20 मैचों की सीरीज की शुरुआत सात अक्टूबर से होगी और अंतिम मैच 13 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में जेसन बेहेरेन्डोर्फ और केन रिचर्डसन को शामिल किया गया है, वहीं इस टीम में जोश हाजलेवुड को जगह नहीं मिली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App