ताज़ा खबर
 

भारत में टिकटॉक बैन होने से डेविड वॉर्नर को हुआ बड़ा नुकसान, अश्विन ने फिल्‍मी अंदाज में लिए मजे

क्रिकेट टूर्नामेंट्स नहीं होने से वार्नर इन दिनों परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के साथ-साथ टिकटॉक पर वीडियो भी बना रहे हैं। वार्नर के वीडियोज को भारत में भी काफी पसंद किया जा रहा है। वॉर्नर भी भारतीय फैंस के लिए हिंदी, पंजाबी, दक्षिण भारतीय गानों पर पर डांस करते हैं।

david warner familyऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर और उनका परिवार टिकटॉक पर ढेरों वीडियो बना चुका है।

चीन के साथ सीमा पर तनाव के बीच केंद्र सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है। सरकार ने अलग-अलग तरह के 59 मोबाइल एप प्रतिबंधित कर दिए हैं। सरकार ने इन एप को देश की संप्रभुता, अखंडता और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए पूर्वाग्रह रखने वाला करार दिया है। इसमें चीन के टिकटॉक, शेयरइट और वीचैट जैसे एप भी शामिल हैं। टिकटॉक एप पर बैन लगने के बाद भारत के स्टार गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर के मजे लिए हैं। वह भी फिल्मी अंदाज में।

अलग-अलग स्टाइल से गेंदबाजी करने में माहिर अश्विन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर फैंस को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। दरअसल, कोरोना वारयरस के कारण ज्यादातर देशों में क्रिकेट प्रतियोगिताएं नहीं हो रही हैं। कमोबेश ऑस्ट्रेलिया का भी यह हाल है। यही कारण है कि ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर इन दिनों परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

वार्नर परिवार के साथ टिकटॉक पर वीडियो भी बना रहे हैं। वह इन वीडियोज को अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। वार्नर के इन वीडियो को भारत में भी काफी पसंद किया जा रहा है। वॉर्नर भी भारतीय फैंस के लिए हिंदी, पंजाबी, दक्षिण भारतीय गानों पर पर डांस करते हैं। उनके वीडियो देखने के बाद फैंस तो उन्हें भारतीय फिल्मों में ट्राई करने की भी सलाह दे चुके हैं। ऐसे में भारत में टिकटॉक बैन होने से डेविड वार्नर को जाहिर है बड़ा नुकसान हुआ है।

भारत में टिकटॉक पर प्रतिबंध लगने के बाद अश्विन ने ट्विटर पर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर के फिल्मी अंदाज में मजे लिए। उन्‍होंने वॉर्नर को टैग करते हुए लिखा, अप्‍पो अनवर। दरअसल, अप्पो अनवर सुपरस्‍टार रजनीकांत की 1995 में आई फिल्‍म मणिक बाशा का एक डायलॉग है। इसका मतलब होता है कि अब डेविड वॉर्नर क्‍या करने जा रहे हैं?



बता दें कि वार्नर के वीडियो देखने के बाद शिल्‍पा शेट्टी, महेश बाबू समेत कई स्‍टार भी उनके फैन हो गए हैं। कुछ दिन पहले सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटोर वीवीएस लक्ष्‍मण ने कहा था कि वॉर्नर को जरूर टॉलीवुड फिल्‍मों में रोल मिलेगा। वार्नर को इस बार सनराइजर्स हैदराबाद की फिर से कमान सौंपी गई है।

लक्ष्मण ने कहा था कि इतना तो साफ है कि सनराइजर्स हैदराबाद के प्रशंसक बहुत खुश हैं। मुझे यह तो यकीन नहीं कि वॉर्नर को टीम इंडिया के लिए चुना जाएगा, मगर इसमें कोई शक नहीं हैं कि वह टॉलीवुड फिल्‍मों में एक रोल जरूर हासिल कर लेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UVA Premier League T20: 2 मैच के बाद ही रद्द हुआ टूर्नामेंट, जानिए श्रीलंका बोर्ड ने क्यों उठाया ऐसा कदम
2 भारतीय ओपनर के ऑल टाइम IPL-11 के कप्तान बने MS DHONI; गौतम गंभीर, क्रिस गेल और आंद्रे रसेल को नहीं दी जगह
3 ड्वेन ब्रावो ने धोनी के गाने का टीजर रिलीज किया, हेलिकॉप्टर डांस का VIDEO वायरल