ताज़ा खबर
 

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका, इस स्टार क्रिकेटर का खेलना मुश्किल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन 11 के दूसरे क्वालीफायर मैच के दौरान साहा चोटिल हो गए थे। आईपीएल का यह मैच सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच खेला गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच में चोटिल हुए भारतीय टेस्ट टीम के नियमित सदस्य रिद्धिमान साहा अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच से पहले फिट नहीं हो पाएंगे।

भारतीय टीम। (फोटो ,सोर्स- बीसीसीआई)

भारतीय टेस्ट विकेटकीपर रिद्विमान साहा का अंगुठे में चोट के चलते अफगानिस्तान के खिलाफ 14 जून से बेंगलुरू में होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। साहा को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में 25 मई को यहां ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए क्वालीफायर-2 मैच में अंगुठे में चोट लग गई थी। साहा सनराइजर्स हैदराबाद के लिए विकेटकीपिंग कर रहे थे। साहा ने संवाददाताओं से कहा, ” ईमानदारी से कहूं तो दुर्भाग्यवश, मैं अभी फिट नहीं हूं। यह मेरे हाथ में नहीं है और इस पर चयनकर्ता ही फैसला लेंगे।” उन्होंने कहा, “मुझे अभी सही स्थिति के बारे में पता नहीं, इसलिए मैं इस पर कोई टिपण्णी नहीं कर सकता कि अफगानिस्तान टेस्ट में खेलूंगा या नहीं। बीसीसीआई मेरी चोट पर लगातार नजर बनाए हुई है। सबकुछ इस चीज पर निर्भर करता है चोट से मैं कितना उबर पाता हूं।

क्रिकेटर रिद्धिमान साहा (फोटो सोर्स- एपी)

विकेटकीपर ने कहा, “आप्रेशन में अभी कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। डॉक्टर फिर से इसकी जांच करेंगे और फिर वह इस पर कोई फैसला लेंगे। अगले कुछ दिनों एक और एक्स-रे होगा इसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।” साहा ने अफगानिस्तान टेस्ट को लेकर कहा, ” यह केवल ऐतिहासिक टेस्ट का सवाल नहीं है बल्कि एक मैच में न खेलना हमेशा निराशाजनक होता है।”

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन 11 के दूसरे क्वालीफायर मैच के दौरान साहा चोटिल हो गए थे। आईपीएल का यह मैच सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच खेला गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच में चोटिल हुए भारतीय टेस्ट टीम के नियमित सदस्य रिद्धिमान साहा अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच से पहले फिट नहीं हो पाएंगे।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 B’day Spl : पहली पत्‍नी ने दिया धोखा तो बुरी तरह से टूट गए दिनेश कार्तिक, फिर इस तरह बदली किस्मत
2 पिच फिक्सिंग और स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों की तह तक जाएंगे: रिचर्डसन