ताज़ा खबर
 

Ind vs SL: फैंस के लिए बुरी खबर, कोलकाता टेस्ट पर मंडराया बारिश का साया

India vs Sri Lanka Test Series 2017: भारत-श्रीलंका के बीच शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज का पहला मैच 16 नंवबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाना है।

बता दें कि मौसम विभाग ने 18 नवंबर तक बारिश होने की चेतावनी दी है।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

भारत-श्रीलंका के बीच शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज का पहला मैच 16 नंवबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाना है। मगर इससे पहले ही मौसम ने बारिश की आशंका दे दी है। बता दें कि मौसम विभाग ने 18 नवंबर तक बारिश होने की चेतावनी दी है। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि अगले दो दिनों तक हल्की बारिश होगी। इसके बाद ही मौसम साफ होगा। ऐसे में बुधवार को भारत और श्रीलंका दोनों ही टीमें अभ्यास के लिए मैदान पर नहीं उतर पाई। विराट कोहली ने मंगलवार को काफी देर तक नेट्स पर प्रैक्टिस किया था। लेकिन बुधवार को बारिश ने उनकी मेहनत पर पूरा पानी फेर दिया। अगर गुरुवार सुबह भी बारिश होती है तो मैच के ओवरों में भी कुछ हद तक कटौती हो सकती है। ये मैच 16 नंवबर गुरुवार को सुबह 10 बजे से खेला जाना है। मगर गुरुवार से लेकर शनिवार तक यहां गरज के साथ बारिश की आशंका है।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

फिलहाल, बारिश की वजह टीम के अभ्यास को रद्द कर दिया गया है और टीम को होटल में ही रहने की सलाह दी है। श्रीलंकाई टीम भी नहीं चाहेगी कि सीरीज की शुरुआत इस तरह से हो। इससे पहले अगस्त में श्रीलंका के खिलाफ तीनों प्रारूपों में खेली गई सीरीज में भारत ने 0-9 से जीत हासिल की थी। बता दें कि ईडन गार्डन्स स्टेडियम में श्रीलंका का रिकॉर्ड कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। ईडन में पिछले 35 साल में हुए 16 मैचों में से श्रीलंकाई टीम एक भी मैच नहीं जीत पाई है।

भारतीय टीम (पहले दो टेस्ट मैचों के लिए) :
विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App