ताज़ा खबर
 

कनाडा के हाथों 2-3 से भारत को मिली हार, वर्ल्ड हॉकी लीग सेमीफाइनल्स में छठे स्थान से करना पड़ा संतोष

भारत के लिए हरनमप्रीत सिंह ने सातवें और 22वें मिनट में गोल किए जबकि कनाडा के लिए गार्डन जांस्टन ने तीसरे तथा 44वें मिनट और कीगन परेरा ने 40वें मिनट में गोल किया।

India, lose, 2-3, Canada, India vs Canada, Hockey World Leagueइससे पहले भारत ने एक अन्य क्लासीफिकेशन मैच में पाकिस्तान को 6-1 से हराया था।

भारत को वर्ल्ड हॉकी लीग सेमीफाइनल्स में छठा स्थान प्राप्त हुआ। रविवार को पांचवें स्थान के लिए खेले गए क्लासीफिकेशन मैच में उसे कनाडा के हाथों 2-3 से हार मिली। इससे पहले भारत ने एक अन्य क्लासीफिकेशन मैच में पाकिस्तान को 6-1 से हराया था। अगर भारत कनाडा को हरा देते तो उसे पांचवां स्थान मिलता।

भारत के लिए हरनमप्रीत सिंह ने सातवें और 22वें मिनट में गोल किए जबकि कनाडा के लिए गार्डन जांस्टन ने तीसरे तथा 44वें मिनट और कीगन परेरा ने 40वें मिनट में गोल किया।

कनाडा के हाथों भारत को इस टूर्नामेंट में पहली हार मिली। उसने ग्रुप स्तर पर उसे 3-0 से हराया था। उस मैच में हालांकि हरमनप्रीत गोल नहीं कर सके थे। हरमनप्रीत ने इस टूर्नामेंट में भारत के लिए सर्वाधिक छह गोल किए।

एक अन्य क्लासिफिकेशन मैच में पाकिस्तान ने चीन को 3-1 से हराकर सातवां स्थान हासिल किया। कांस्य पदक का मुकाबला मलेशिया और इंग्लैंड के बीच होगा जबकि फाइनल अर्जेटीना तथा नीदरलैंड्स की टीमों के बीच खेला जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: जब शाहिद अफरीदी ने लगाई थी पाकिस्तानियों को लताड़, पूछा- हम भारत से इतनी नफरत क्यों करते हैं?
2 भारत बनाम वेस्टइंडीज 2nd ODI: भारत ने वेस्टइंडीज को दी 105 रनों से मात
3 VIDEO: जब बल्लेबाज ने महज 1 गेंद पर 20 रन बना बॉलर की कर दी थी हालत खराब
ये पढ़ा क्या?
X