ताज़ा खबर
 

World T20 के बारे में क्या है क्रिकेट के भगवान के सचिन के विचार

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का मानना है कि भारत के पास घरेलू सरजमीं पर विश्व टी20 जीतने का काफी अच्छा मौका है। तेंदुलकर ने कहा, ‘‘हमारे पास काफी अच्छा मौका है।

World T20, India, favorites, Sachin Tendulkar, cricket, sports newsभारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का मानना है कि भारत के पास घरेलू सरजमीं पर विश्व टी20 जीतने का काफी अच्छा मौका है। तेंदुलकर ने कहा, ‘‘हमारे पास काफी अच्छा मौका है। मुझे लगता है कि सीनियर खिलाडियों के टीम में होने से टी20 में टीम काफी संतुलित है, इसके अलावा युवा खिलाड़ी भी है और ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो काफी समय से खेल रहे हैं।

एक टीम के रुप में इन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।” टीम संयोजन पर तेंदुलकर ने कहा, ‘‘आपने देखा कि(जसप्रीत) बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार गेंदबाजी की और फिर आशीष नेहरा, युवी और हरभजन की टीम में वापसी भी अच्छी है. यह काफी मजबूत संयोजन है। मैं निश्चित तौर पर चाहता हूं कि भारत खिताब जीते।” तेंदुलकर का मानना है कि भारत ने शानदार क्रिकेट खेलकर तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया का वाइटवाश किया।

उन्होंने कहा, ‘‘हम जिस तक टी20 खेले वह मुझे लगता है शानदार क्रिकेट था और मैंने (अंतिम टी20 की) आखिरी गेंद देखी. मैं कहीं बाहर गया था और उसी समय वापस लौटा था, मेरी पत्नी और बेटा मैच देख रहे थे। उन्होंने मुझे बुलाया और कहा कि अंतिम गेंद बची है और दो रन जीतने के लिए चाहिए। मैंने उन्हें कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि हम दो रन बनाएंगे और रैना ने प्वाइंट के उपर से वह शानदार शाट खेला।”

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories