ताज़ा खबर
 

न्यूजीलैंड दौरे से लौटने के बाद कुछ इस तरह समय बिता रहे हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया में जीत हासिल करने के बाद भारत न्यूजीलैंड रवाना हुआ, जहां उसने 4-1 से वनडे सीरीज पर कब्जा किया। हालांकि 2-1 से उसे टी-20 सीरीज में हार का मुंह देखना पड़ा।

team india, indian cricket teamभारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (ट्विटर)

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लंबे दौरे के बाद स्वदेश लौट आई है। इस दौरान कुछ खिलाड़ियों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। भारतीय टीम करीब 3 महीनें बाद भारत लौटी है। बता दें कि टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज ड्रॉ कराने के बाद वनडे सीरीज में जीत हासिल की थी। ऑस्ट्रेलिया में जीत हासिल करने के बाद भारत न्यूजीलैंड रवाना हुआ, जहां उसने 4-1 से वनडे सीरीज पर कब्जा किया। हालांकि 2-1 से उसे टी-20 सीरीज में हार का मुंह देखना पड़ा। अब टीम इंडिया अपनी सरजमीं पर ऑस्ट्रेलिया के साथ 2 टी-20 और 5 वनडे मैच खेलेगी।

न्यूजीलैंड से लौटने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं। टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने हाल ही में अपनी नवजात बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में नन्‍ही समायरा मुस्‍कुराती नजर आ रही हैं।

चाइनामैन कुलदीप ने टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ ट्विटर पर फोटो शेयर की। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ” एक लंबे दौरे के बाद, खुशियां मनाने के लिए घर वापस जाने का समय।” इस फोटो में कुलदीप के साथ युजवेंद्र चहल, ऋृषभ पंत और शिखर धवन भी नजर आ रहे हैं।

कप्तान विराट कोहली और दिनेश कार्तिक ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की। एक तरफ जहां विराट अपनी वाइफ अनुष्का के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। वहीं, दिनेश घर पर अपनी वाफ दीपिका के साथ साउथ इंडियन खाने का स्वाद ले रहे हैं।

virat kohli, anushka sharma विराट कोहली-अनुष्का शर्मा dinesh kartik दिनेश कार्तिक

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ICC Women’s T20I Rankings: जेमिमा रोड्रिगेज और स्मृति मंधाना दूसरे और छठे स्थान पर, राधा को भी मिला बड़ा फायदा
2 WI vs Eng, 3rd Test: जो रूट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लगाया शानदार शतक, इस मामले में विराट कोहली को पछाड़ा
3 विराट की तारीफ में बोले पूर्व श्रीलंकाई दिग्गज, कहा- जल्द ही दुनिया के महानतम क्रिकेटरों में से एक होंगे कोहली
ये पढ़ा क्या?
X