ताज़ा खबर
 

विराट कोहली बोले- दाढ़ी से बहुत प्यार, नहीं कटवाऊंगा

भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह दाढ़ी नहीं कटाएंगे, क्योंकि यह उन पर जमती है। विराट कोहली ने कहा-मैं चेहरे पर दाढ़ी को पसंद करता हूं।

Author नई दिल्ली | May 17, 2018 21:26 pm
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली। (फोटोः बीसीसीआई)

भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह दाढ़ी नहीं कटाएंगे, क्योंकि यह उन पर जमती है। विराट कोहली ने कहा-मैं चेहरे पर दाढ़ी को पसंद करता हूं।मुझे लगता है यह मुझे पर अच्छी लगती है, इस नाते मैं इससे छुटकारा नहीं पाना चाहता।एक प्रमोशनल इवेंट में विराट कोहली ने एक सवाल के जवाब में यह बात कही। विराट कोहली दाढ़ी में घरेलू सीजन में मैच खेल रहे हैं हालांकि रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा आजकल दाढ़ी नहीं रखे हैं। हाल में जब जडेजा ने ब्रेकिंग द बियर्ड चैलेंज इंस्टाग्राम पर दिया था तो भी विराट कोहली ने दाढ़ी हटाने से मना कर दिया था।

इंस्टाग्राम पोस्ट पर जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा था-सॉरी बॉ मैं दाढ़ी नहीं हटाने वाला। विराट कोहली ने यह भी कहा कि विशेष प्रकार के तेलों से उनकी अच्छी दाढ़ी है। वे दाढ़ी की अच्छे ढंग से देखभाल करते हैं। विराट कोहली ने कहा कि जब लगता है कि दाढ़ी जरूरत से ज्यादा बढ़ गई तो हल्की कटाई कर लेता हूं।

बता दें कि इससे पहले क्रिकेटरों के दाढ़ी बढ़ाने के फैसले पर अभिनेता ऋषि कपूर ट्वीट कर निशाना साध चुके हैं। उन्होंने पिछले साल ट्वीट कर कहा था-पता नहीं क्यों कुछ क्रिकेटर विराट कोहली की तरह दाढ़ी बढ़ा रहे हैं, विराट कोहली को उनके टैलेंट ने इतना बड़ा बनाया है, न कि उनके चेहरे के लुक ने। क्रिकेटरों को इस बारे में मंथन करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App