ताज़ा खबर
 

India Blue vs India Green: खराब रोशनी के कारण रुका खेल, इंडिया ब्लू ने बनाए 6 विकेट खोकर 112 रन

आमतौर पर यह टूर्नामेंट खिलाड़ियों को भारत ए टीम में जगह बनाने का मौका देता है। घरेलू और ए टीम के साथ लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे युवा यहां अच्छा प्रदर्शन कर सीनियर टीम के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करना चाहेंगे।

Ind B vs Ind G Match Live Cricket Score – यहां जानिए मैच का लाइव स्कोर

India Blue vs India Green: दलीप ट्रॉफी के 58वें सीजन का आगाज आज यानी कि 17 अगस्त से हो रहा है। इंडिया ब्लू और इंडिया ग्रीन के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में टॉस जीतकर इंडिया ग्रीन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। खराब रोशनी के कारण फिलहाल खेल को रोक दिया गया है। इंडिया ब्लू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 112 रन बना लिए हैं। ये मुकाबला बेंगलुरू के जस्ट क्रिकेट एकेडमी में खेला जा रहा है।

इंडिया ब्लू की कमान जहां शुभमन गिल के हाथों में है तो वहीं इंडिया ग्रीन की कप्तानी फैज फैजल कर रहे हैं। आमतौर पर यह टूर्नामेंट खिलाड़ियों को भारत ए टीम में जगह बनाने का मौका देता है। घरेलू और ए टीम के साथ लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे युवा यहां अच्छा प्रदर्शन कर सीनियर टीम के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करना चाहेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs WI: टी-20 और वनडे सीरीज के बाद अब टेस्ट सीरीज पर टीम इंडिया की नजर , नेट्स पर कुछ यूं किया अभ्यास
2 रोमांचक मुकाबले में यू मुंबा ने पटना को हराया, प्वॉइंट्स टेबल में लगाई लंबी छलांग
3 वनडे में फ्लॉप होने के बाद ऋषभ पंत पर टीम से बाहर होने का खतरा, साहा को मिल सकती है टेस्ट में जगह
यह पढ़ा क्या?
X