ताज़ा खबर
 

ICC under 19 cricket world cup: सरफराज, अवेश ने भारत को क्वार्टर फाइनल में पहुंचाया

अवेश ने 10 ओवर में 32 रन देकर चार विकेट चटकाए जिसके लिए उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया।

Author मीरपुर (बांग्‍लादेश) | Updated: January 30, 2016 9:11 PM
U 19 WORLD CUP, UNDER 19 world cup 2016, under 19 cricket world cup, cricket news, sarfaraz cricket UNDER 19 world cup 2016 के क्‍वार्टर फाइनल में शानदार प्रदर्शन्‍ के लिए अवेश खान को मैन ऑफ द मैच का ख‍िताब दिया गया।

भारत ने अपने आलराउंड प्रदर्शन की बदौलत शनिवार को यहां ग्रुप डी के मुकाबले में न्यूजीलैंड को 120 रन से हराकर आईसीसी अंडर 19 विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। धीमी पिच पर टास हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी तीन बार की चैम्पियन भारतीय टीम ने सरफराज के 74 रन की मदद से आठ विकेट पर 258 रन बनाए। बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज रिषभ पंत और मध्यक्रम के बल्लेबाज अरमान जाफर ने भी क्रमश: 57 और 46 रन की पारियां खेली। आलराउंडर महिपाल लोमरोर ने भी 42 गेंद में 45 रन बनाए। इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 31 . 3 ओवर में 138 रन पर सिमट गई। अवेश ने 10 ओवर में 32 रन देकर चार विकेट चटकाए जिसके लिए उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया।

लोमरोर ने बल्ले के बाद गेंद से भी प्रभावी प्रदर्शन करते हुए 7 . 3 ओवर में 47 रन देकर पांच विकेट चटकाए। अवेश ने 11वें ओवर तक ही न्यूजीलैंड का स्कोर चार विकेट पर 16 रन कर दिया था जिसके बाद भारत की जीत तय मानी जा रही थी।  स्लिप में वाशिंगटन सुंदर ने भी कुछ अच्छे कैच लपके।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BIHAR: इंटर के छात्र को पाकिस्तान से आया फोन, मिला खुफिया एजेंसी ISI में शामिल होने का ऑफर
2 Tamilnadu Triple Suicide Case: जयललिता ने सभी छात्राओं का किया सरकारी कॉलेज में ट्रांसफर
3 अनुपम खेर बोले- खुद को हिंदू कहते लगता है डर, शशि थरूर को बताया कांग्रेसी चमचा
ये पढ़ा क्या?
X