ताज़ा खबर
 

भारत vs इंग्लैंड: 9 नवंबर को राजकोट में शुरु होगी 5 टेस्ट मैचों की श्रृंखला

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का मुकाबला राजकोट में कल से शुरु होने जा रहा है।
मैच ही तैयारी में जुटी इंग्लैंड की क्रिकेट टीम। (Source: AP)

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के मुकाबले के लिए दोनों टीमें कल यानी 9 नवंबर को मैदान में उतरेंगी।दोनों टीमों के बीच पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला राजकोट में होगी। टेस्ट रैंकिंग में भारतीय क्रिकेट टीम इस समय नंबर एक पोजिशन पर अपनी जगह बनाए हुए है, वहीं इंग्लैंड नंबर चार पर पहुंच गई है। भारत ने टेस्ट रैंकिंग में अपनी टॉप पोजिशन न्यूजिलैंड को 3-0 से हराने के बाद बनाई है। भारतीय टेस्ट टीम ने न्यूजिलैंड को पहले मैच में 197 रनों से दूसरे मैच में 178 और तीसरे मैच में 321 रनों से हराकर मात दी थी। भारतीय टेस्ट टीम की स्थिति इस समय काफी मजबूत है। बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही मोर्चों पर टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसके अलावा गेंदबाजी में टीम के स्पिनर आर अश्र्विन का प्रदर्शन काफी अच्छा चल रहा है।

वीडियो: India vs New Zealand: पहले दिन के खेल में भारतीय टीम ने 291/9 रन बनाते हुए न्यूज़ीलैंड के साम

कब और कहां होगा मैच?
दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज गुजरात के राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होगा। 20 हजार दर्शकों की क्षमता वाले स्टेडियम मैच भारतीय समय के हिसाब से सुबह 9:30 बजे शुरु होगा। पहले मैच का ऐक्सक्लुसिव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स और उसके एचडी चैनल्स पर होगा। मैच की कॉमेंट्री अंग्रेजी और हिन्दी दोनों भाषाओं में होगी। इसके अलावा मैच का ऑन्लाइन प्रसारण हॉटस्टार.कॉम पर होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule