ताज़ा खबर
 

IND Vs SL: इस तारीख से बिकेंगे इंदौर T20 के टिकट्स, पहली बार खेला जाएगा फटाफट क्रिकेट

पंडित ने बताया कि लगभग 27,300 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम में भारत-श्रीलंका टी-20 मैच के लिये करीब 20,000 टिकट बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Author इंदौर | Updated: December 12, 2017 3:50 PM
भारतीय क्रिकेट टीम।

मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) ने स्थानीय होलकर स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच 22 दिसंबर को खेले जाने वाले टी-20 मैच के टिकटों की दरें घोषित कर दी हैं। अॉनलाइन टिकटों की बिक्री 14 और 15 दिसंबर को होगी। वहीं काउंटर से टिकट बिक्री की तारीख घोषित की जानी है। यह राज्य के क्रिकेट इतिहास का पहला अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच होगा। एमपीसीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रोहित पंडित ने मंगलवार को बताया कि इस मुकाबले का गवाह बनने की इच्छा रखने वाले दर्शकों को अलग-अलग श्रेणियों के हरेक टिकट के लिए 250 रुपये से लेकर 5,120 रुपये तक चुकाने होंगे। 250 रुपये के टिकट को छोड़कर अन्य सभी दरों में 28 प्रतिशत की दर से वसूला जाने वाला गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) शामिल है।

पंडित ने बताया कि लगभग 27,300 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम में भारत-श्रीलंका टी-20 मैच के लिये करीब 20,000 टिकट बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे। टिकटों की बिक्री आॅनलाइन माध्यमों और कैश काउंटरों, दोनों माध्यमों से की जाएगी।  13 दिसंबर को दूसरा और 17 दिसंबर को तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा। इसके बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज 20 दिसंबर से शुरू होगी। इंदौर में 22 दिसंबर को खेला जाने वाला मैच इस सीरीज का दूसरा मैच होगा।

कोहली-अनुष्का की हल्दी से लेकर मेहंदी, रिंग सेरेमनी की रस्मों के सामने आए Videos, देखें कैसे रहा शादी का जश्न

गौरतलब है कि धर्मशाला में खेले गए पहले वनडे में बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन को पीछे छोड़ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम बुधवार को आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे वनडे में श्रीलंकाई आक्रमण के खिलाफ नई शुरुआत करने के इरादे से उतरेगी। पहले वनडे मैच में रविवार को श्रीलंका ने भारत को सात विकेट से मात दी थी। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से श्रीलंकाई आक्रमण के सामने नतमस्तक हो गए थे। 29 रनों पर ही मेजबान टीम ने सात विकेट खो दिए थे। उसका 50 का आंकड़ा भी छू पाना मुश्किल हो रहा था, लेकिन टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी ने 65 रनों की पारी खेल भारत को बेहद शर्मनाक स्थिति में जाने से बचाया था और 100 का आंकड़ा पार कराया था।

टीम:-

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल।

श्रीलंका : थिसारा परेरा, उपुल थंरगा, दानुष्का गुणाथिलका, लाहिरू थिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुणारत्ने, निरोशन डिकवेला, चाटुरंगा डी सिल्वा, अकिला धनंजय, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, सादिरा समाराविक्रमा, धनंजय डी सिल्वा, दुशमंथा चामिरा, सचिथा पाथिराना और कुशल परेरा।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ind vs SL 2nd ODI: दूसरे वनडे में उतरते ही गांगुली की बराबरी कर लेंगे MS धोनी, इस खास क्लब में हो सकते हैं शामिल
2 विराट को प्रपोज करने वाली महिला क्रिकेटर ने जब दी शादी की बधाई तो ऐसे हुईं ट्रोल
3 मुश्किल में फंस सकते हैं MS धोनी, पहले वनडे में तोड़ा ICC का नियम!