Ind vs SL: मैच के दौरान 3rd अंपायर से हुई बड़ी चूक, मीम शेयर कर इस दिग्गज बल्लेबाज ने की खिंचाई

मैच के दौरान 3rd अंपायर से एक बड़ी चूक हो गई। जिसके बाद सोशल मीडिया में एक के बाद एक मीम आना च्लु हो गए। ऐसा ही एक मीम दिग्गज पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जफर ने शेयर किया है।

wasim jaffe troll third umpire, twitter reaction on ind vs sl, Suryakumar Yadav vs SL, suryakumar yadav meme, suryakumar yadav lbw, suryakumar yadav drs, sri lanka vs india 3rd odi, India vs Sri Lanka, india national cricket team, ind vs sl score, india tour of sri lanka News, india tour of sri lanka News in Hindi, Latest india tour of sri lanka News, india tour of sri lanka Headlines,
दिग्गज पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने कर दिया थर्ड अंपायर को ट्रोल। (express file)

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए आखिरी वनडे मुक़ाबले में एक बड़ा ही हास्यास्पद वाकया देखने को मिला। मैच के दौरान 3rd अंपायर से एक बड़ी चूक हो गई। जिसके बाद सोशल मीडिया में एक के बाद एक मीम आना चालू  गए। ऐसा ही एक मीम दिग्गज पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जफर ने शेयर किया है।

दरअसल भारतीय पारी के 23वें ओवर में प्रवीण जयविक्रमा की गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने स्वीप शॉट लगाने की कोशिश की। लेकिन वे गेंद को ठीक से पढ़ नहीं पाये और गेंद उनके पैड पर जा लगी। जिसके बाद जयविक्रमा ने जोरदार अपील की और अंपार कुमार धर्मसेना ने सूर्यकुमार को आउट करार दिया। जिसे सूर्य ने तुरंत रिव्यू कर दिया। टीवी रिप्ले में देखा गया कि गेंद टप्पा खाने लेग स्टंप पर जा कर लग सकती है, ऐसा देखते ही श्रीलंकाई खिलाड़ी खुशी से जश्न मनाने लग जाते हैं।

लेकिन थर्ड अंपायर ने फैसला सुनाने में सामान्य की तुलना में बहुत ही ज्यादा समय लिया और सब चर्चा करने लगे कि आखिर यह हो क्या रहा है। पांच छह मिनट के बाद 3rd अंपायर ने सूर्य को आउट करार दिया। अगले बल्लेबाज हार्दिक पंड्या भी बल्लेबाजी के लिए पवेलियन से निकल गए।

लेकिन तभी 3rd अंपायर ने अपना फैसला बादल दिया और सूर्यकुमार यादव को नॉटआउट करार दिया। जिसके बाद श्रीलंका के खिलाड़ी मायूस हो गए। अंपायर की इस हरकत पर पूर्व क्रिकेट ने एक ट्वीट करते हुए कटाक्ष किया है।

उन्होंने ट्विटर पर तस्वीर शेयर की, जिसमें एक लड़की निशाना लगा रही है, लेकिन उसने गलत; आंख बंद कर रखी है। यानी जिस आंख से निशाना लगाना था उसी को बंद कर दिया। ट्वीट पर वसीम जाफर ने लिखा “थर्ड अंपायर DRS रिव्यू के दौरान… शुक्रगुजार हूं अंतत: सही फैसला लिया गया। यहां वसीम फोटो के माध्यम से बताना चाहते थे कि अंपायर ने इसी तरह से फैसला लिया था।”

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट