ताज़ा खबर
 

India vs Sri Lanka 3rd T20, Pune Weather Forecast Update: पुणे के आसमान पर छाए बादल, जानिए मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम

India vs Sri Lanka, Ind vs SL 3rd T20 2020 Pune Weather Forecast, Match Date, Squad, Players List, Live Updates: पुणे में शाम 7 बजे मैच शुरू होने के आसपास तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। हालांकि, जैसे-जैसे मैच बढ़ेगा तापमान गिरता जाएगा। रात 10:30 बजे तक यह 21 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है।

India vs Sri Lanka 3rd T20 LIVE: भारत बनाम श्रीलंका तीसरा टी20 मैच में कैसा रहेगा मौसम जाने यहां

भारत-श्रीलंका के बीच तीन मैच की सीरीज का आखिरी टी20 मुकाबला शुक्रवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर खेला जाना है। भारतीय समयानुसार यह मुकाबला शाम 7 बजे शुरू होना है। इसके लिए शाम 6:30 बजे टॉस होगा। दूसरा टी20 मैच जीतकर टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है। सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण बेनतीजा रहा था।

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच यह सातवीं टी20 सीरीज है। टीम इंडिया ने अब तक हुई 6 में से एक भी टी20 सीरीज नहीं हारी है। 2009 में खेली गई एक सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी। ऐसे में टीम इंडिया इस मैच को जीतकर यह सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगी।

वहीं, श्रीलंका का भारत के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने का सपना टूट चुका है। हालांकि, उसके पास इसे ड्रॉ कराने का जरूर मौका है। सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। पुणे के आसमान पर भी आज यानी 10 जनवरी 2020 को बादल छाए हुए हैं। ऐसे में बारिश की आशंका बनी हुई है।

द वेदर चैनल के पूर्वानुमान के मुताबिक, पुणे में शाम 7 बजे मैच शुरू होने के आसपास तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। हालांकि, जैसे-जैसे मैच बढ़ेगा तापमान गिरता जाएगा। रात 10:30 बजे तक यह 21 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है। पुणे में 6 से 7 किमी/घंटा की गति से हवाएं चलने का अनुमान है। मैच के दौरान आर्द्रता 60-70% के करीब रहने की संभावना है।

Next Stories
1 योग करता देख सचिन तेंदुलकर ने सौरव गांगुली को किया ट्रोल, दादा ने जवाब देकर जीत लिया मास्टर ब्लास्टर का दिल
2 खेलो इंडिया गेम्स की शुरुआत से पहले हादसा; अभ्यास के दौरान तीरंदाज के गले में घुसा तीर, 12 साल की शिवांगिनी गोहेन एम्स रेफर
3 तान्हाजी की रिलीज से पहले MS Dhoni से मिले अजय देवगन, कहा- क्रिकेट और फिल्में हमारे देश को एकजुट करने वाले धर्म
ये पढ़ा क्या?
X