राहुल चहर ने बाउंड्री लाइन पर लपका शानदार कैच, एक बार में किसी को नहीं हुआ यकीन; देखें Video

श्रीलंका के खिलाफ बुधवार को टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत जरूर हार गया लेकिन राहुल चहर के एक कैच ने हर किसी का दिल जीत लिया। उनका बाउंड्री लाइन पर पकड़ा गया ये शानदार कैच सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

ind-vs-sl-india-lost-second-t20-but-rahul-chahar-won-hearts-with-stunning-catch-on-boundary-watch-full-video
IND vs SL : भारत ने हारा मैच, राहुल चहर ने अपने शानदार कैच से जीता सबका दिल (Source: Twitter)

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 मुकाबले में बुधवार को भारत को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इस मैच में गेंदबाजों और राहुल चहर के एक कैच ने हर किसी का दिल जीत लिया। 133 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान टीम ने तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर अविष्का फर्नांडो का विकेट खो दिया और इसका पूरा श्रेय गया बाउंड्री लाइन पर खड़े राहुल चहर के कैच को।

भुवनेश्वर कुमार की इस गेंद पर फर्नांडो ने लेग साइड पर फ्लिक शॉट खेला जिसे राहुल चहर ने बड़ी ही सूझबूझ से लपका और ये बन गया कैच ऑफ द डे। चहर के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भले ही भारतीय टीम कल का मैच कोरोना ग्रस्त परिस्थितियों के चलते हार गई हो लेकिन चहर के इस कैच की जमकर तारीफ हो रही है।

राहुल चहर ने इस मैच में गेंदबाजी भी बढ़िया की। उन्होंने 4 ओवरों में सिर्फ 27 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। उन्होंने श्रीलंकाई खिलाड़ी वानिंदू हसरंगा को वापस पवेलियन भेजा। इस विकेट के बाद जो एग्रेशन उन्होंने दिखाया वो भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना।


गौरतलब है बुधवार को कोलंबो में खेले गए मुकाबले में भारत को हराकर श्रीलंका ने सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। गुरुवार यानी आज होने वाला मुकाबला निर्णायक होने वाला है। भारत के लिए चिंता का विषय है बल्लेबाजी।

क्योंकि क्रुणाल पंड्या की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भारत के कुल 9 खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं। 20 खिलाड़ियों के स्क्वॉड में भारत के पास बस 11 खिलाड़ी बचे जिन्हें खिलाना टीम की मजबूरी बन गया। टीम में सिर्फ 5 बल्लेबाजों के साथ उतरी भारतीय टीम के लिए ये मुकाबला जीतना अहम तो है लेकिन ये आसान नहीं होगा।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट