ताज़ा खबर
 

IND vs SL: भारत के खिलाफ लगातार 9 मुकाबलों में मिली करारी शिकस्त, मगर श्रीलंका अब नहीं छोड़ेगी कोई कसर

IND vs SL 2017: श्रीलंका इस भारत दौरे पर तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलने आई है।

श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान साथी खिलाड़ी को बधाई देते विराट कोहली।

भारत दौरे को कड़ी चुनौती बताते हुए श्रीलंका टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल ने कहा है कि उनकी टीम पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के बाद भारत में अच्छे प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त हैं। चांडीमल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह भारत के खिलाफ अपनी रणनीतियों को सही से लागू कर पाएंगे। भारत ने कुछ ही महीने पहले श्रीलंका को उसके घर में तीन टेस्ट मैच, पांच वनडे मैच और एकमात्र टी-20 मैचों की सीरीज में एक भी मैच नहीं जीतने दिया था। हालांकि चांडीमल ने साफ इनकार कर दिया है कि वह इस दौरे को बदले की भावना के रूप में देख रहे हैं।

चांडीमल ने श्रीलंका से यहां पहुंचने पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “यह बदला नहीं है बल्कि हमारे लिए बड़ी चुनौती है। भारत अब विश्व की नंबर-1 टीम है, लेकिन हम पाकिस्तान के सफल दौरे के बाद भारत आए हैं।” श्रीलंका ने पाकिस्तान को दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से मात दी थी।

27 साल के श्रीलंकाई कप्तान ने कहा, “हम भारतीय चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हमारी अपनी रणनीति है और उम्मीद है कि हम उन्हें लागू करते हुए भारत को मात देंगे।” चांडीमल का यह कप्तान के तौर पर भारत का पहला दौरा है। श्रीलंका इस भारत दौरे पर तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलने आई है।

ईडन गार्डंस स्टेडियम में 16 नवंबर को खेले जाने वाले पहले टेस्ट से पहले श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी। श्रीलंका का इस मैदान पर पहला टेस्ट मैच होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App