ताज़ा खबर
 

VIDEO: श्रेयस अय्यर ने गलत छोर पर फेंका थ्रो, कप्तान विराट कोहली पहले गुस्साए और फिर हंसने लगे

Ind vs SL 2nd T20: अय्यर ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 26 गेंद पर 34 रन बनाए। अय्यर ने बल्लेबाजी में तो अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन श्रीलंका की पारी के दौरान उन्होंने एक ऐसी सिली (नादान) भूल की, जिसे देखकर विराट कोहली भी गुस्सा होते-होते रह गए।

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान विराट कोहली का रिएक्शन।

भारत ने मंगलवार यानी 7 जनवरी 2019 को इंदौर के होलकर स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल की। इसके साथ ही उसने 3 मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। दूसरे टी20 मुकाबले में भारत की जीत में श्रेयस अय्यर ने भी अहम योगदान दिया। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे अय्यर ने पहले शिखर धवन के साथ 15 और फिर कप्तान विराट कोहली के साथ 51 रन की साझेदारी की। उन्होंने 3 चौके और एक छक्के की मदद से 26 गेंद पर 34 रन बनाए। अय्यर ने बल्लेबाजी में तो अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन श्रीलंका की पारी के दौरान उन्होंने एक ऐसी सिली (नादान) भूल की, जिसे देखकर विराट कोहली भी गुस्सा होते-होते रह गए।

नवदीप सैनी ने पारी का 8वां ओवर फेंका। उन्होंने चौथी गेंद पर गुणाथिलाका को बोल्ड कर दिया। उनकी जगह ओशाडा फर्नांडो क्रीज पर आए। फर्नांडो ने सैनी की गेंद पर शॉट मारा और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। दूसरे छोर पर खड़े कुसल परेरा को उम्मीद नहीं थी कि फर्नांडो इस शॉट पर रन लेने की कोशिश करेंगे, इसलिए उन्होंने कुछ क्षण देर से दौड़ना शुरू किया।

श्रेयस अय्यर का सीधा थ्रो उन्हें पवेलियन की राह दिखा सकता था, लेकिन भारतीय क्षेत्ररक्षक ने गेंदबाजी छोर पर थ्रो फेंक दिया और परेरा को एक तरह से जीवनदान मिल गया। यह देखकर कोहली ने इशारों में अय्यर से पूछा कि यह क्या कर दिया। बल्लेबाजी छोर पर गेंद को फेंकना था। हालांकि, उनका गुस्सा कुछ क्षण बाद ही उतर गया और वे मुस्कुराने लगे।

दूसरे टी20 मैच में भारतीय कप्तान ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। श्रीलंकाई टीम की शुरुआत धीमी रही। वह पावरप्ले में सिर्फ 48 रन ही बना पाई। हालांकि, जब दानुष्का गुणाथिलका और कुसल परेरा की जोड़ी श्रीलंकाई पारी को आगे बढ़ा रही थी, तभी वॉशिंगटन सुंदर ने ओपनर अविष्का फर्नांडो को नवदीप सैनी के हाथों कैच करा दिया। इसके बाद नवदीप सैनी ने भी दूसरे सलामी बल्लेबाज गुणाथिलाका का विकेट झटक लिया।

Next Stories
1 जंगल की आग से साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन पर मंडराया खतरा, पीड़ितों को अपनी कमाई राशि दान करेंगे ये खिलाड़ी
2 ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने लिया क्रिकेट से ब्रेक, भारत दौरे पर एंड्रयू मैक्डोनाल्ड देंगे खिलाड़ियों को टिप्स
3 टिम पेन ने ऑस्ट्रेलिया को भारतीय पेस बैटरी से किया आगाह, कहा- अगली सीरीज में खिलाड़ियों और फैंस के मुंह में आएगा पानी
ये पढ़ा क्या?
X