ताज़ा खबर
 

Ind vs Pak Women’s T20: यहां देखें भारत बनाम पाकिस्तान मैच का प्रसारण

Ind vs Pak Women's T20: भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मैच का सीधा प्रसारण Star Sports 1 और Star Sports 1 Hindi में देख सकते हैं। इस महामुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar और Jio TV पर भी देख सकते हैं।

India vs Pakistan T20 World Cup Live Cricket Score Streaming: भारत बनाम पाकिस्तान। (Photo Courtesy: ICC)

Ind vs Pak Women’s T20: पहले मैच में जीत के बाद भारतीय महिला टीम 11 नवंबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी विश्व टी20 के अपने दूसरे ग्रुप लीग मैच में प्रबल दावेदार के रूप में उतर रही है। इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। बता दें कि भारतीय टीम को दुनिया की शीर्ष टी20 टीमों में जगह नहीं दी जाती लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में टीम ने कप्तान हरमनप्रीत कौर की 51 गेंद में 103 रन की पारी की बदौलत 34 रन से जीत दर्ज की। यही धमाल भारतीय टीम अब इस मुकाबले में दिखाना चाहेगी।

भारतीय टीम इसी लय का फायदा उठाकर पाकिस्तान को हराना चाहेगी जिसके खिलाफ 2016 में अपनी सरजमीं पर विश्व टी20 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था। दिल्ली में मिली इस हार के बाद से भारत एशिया कप के दो टूर्नामेंट में पाकिस्तान से तीन बार भिड़ा और हर बार उसने जीत दर्ज की। पाकिस्तान को अपने पहले मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 52 रन की बड़ी हार का सामना करना पड़ा था।

Live Blog

Women's T20 World Cup Live, India vs Pakistan Women's T20 Live Cricket Score Updates: 

20:50 (IST)11 Nov 2018
गेंदबाजों ने किया शानदार आगाज

इस मुकाबले में भारतीय टीम ने फिर से शानदार आगाज करते हुए पाक के शुरुआती दो विकेट झटक लिए हैं। वहीं 4 ओवर में पाक का स्कोर 17 रन दो विकेट पर है।

20:19 (IST)11 Nov 2018
पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

नाहिदा खान, आयशा जफर, ओमाइमा सोहेल, बिस्माह मारूफ, जावेरिया खान (कप्तान), निदा दार, आलिया रियाज, साना मीर, डायना बेग, सिद्रा नवाज (विकेटकीपर), अनम अमीन को स्थान मिला है।

20:16 (IST)11 Nov 2018
भारत की प्लेइंग इलेवन

तान्या भाटिया (विकेटकीपर), स्मृति मंधाना, जेमीमा रॉड्रिग्स, दयालान हेमलता, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), वेद कृष्णमूर्ति, मिताली राज, दीप्ति शर्मा, राधा यादव, अरुंधती रेड्डी समेत पूनम यादव को मौका दिया गया है।

20:12 (IST)11 Nov 2018
टॉस जीतकर भारत ने चुनी गेंदबाजी

पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराकर मजबूत हौसले के साथ टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ उतरी है। ऐसे में टॉस जीतकर भारत ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।