अब पाकिस्तान की महिला पत्रकार ने हरभजन सिंह पर उछाला कीचड़, भारतीय दिग्गज ने अच्छी तरह सिखाया सबक

एक दिन पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने हरभजन सिंह पर तंज कसा था। तब भारतीय दिग्गज ने आमिर को फिक्सर कहते हुए कहा था कि वह तो अपने देश को बेचने वाला है। ऐसे लोग तो खेल पर धब्बा हैं।

Harbhajan Singh sumaira khan ptv news Twitter War India vs Pakistan T20 World Cup
हरभजन सिंह और सुमैरा खान। (सोर्स- ट्विटर/हरभजन सिंह/सुमैरा खान)

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पहली जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तानियों के दिमाग खराब हो गए हैं। वे किसी न किसी बहाने से भारत या उसके खिलाड़ियों को निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला पाकिस्तान की महिला पत्रकार सुमैरा खान का है। अब सुमैरा खान ने हरभजन सिंह पर कीचड़ उछाड़ा है। हालांकि, स्टार भारतीय स्पिनर ने भी उन्हें ऐसा सबक सिखाया कि उनकी बोलती बंद हो गई।

बता दें कि एक दिन पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने हरभजन सिंह पर तंज कसा था। तब भारतीय दिग्गज ने आमिर को फिक्सर कहते हुए कहा था कि वह तो अपने देश को बेचने वाला है। ऐसे लोग तो खेल पर धब्बा हैं। सुमैरा खान ने हरभजन सिंह के उसी वीडियो पर रिट्वीट किया। सुमैरा ने लिखा, ‘रोते हुए हरभजन सिंह।’ इसके बाद उन्होंने मजाक उड़ाने वाली कई इमोजी भी पोस्ट कीं।

यही नहीं, उन्होंने आगे लिखा, ‘इस गंदी टिप्पणी के लिए पूरे सिख समुदाय को आप पर शर्म आएगी….। और अगर कुछ समझ नहीं आया तो बेचारा सालों पुराना मैच शेयर कर रहा है।’ उनके इस ट्वीट पर हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी पत्रकार को करार जवाब दिया।

हरभजन ने लिखा, ‘उड़ता तीर अपनी तरफ मत मोड़ो… अपना काम करो और बकवास कम करो…। अपनी बकवास बंद करो। धर्म को बीच में लाकर गंदा खेल खेलना बंद करो..। तुम वहां खुश रहो। हम यहां बहुत खुश हैं। आगे कोई बात नहीं।’ इसके बाद हरभजन ने हाथ जोड़े हुए वाली इमोजी पोस्ट की।

हरभजन सिंह की लव स्टोरी; गीता बसरा को गर्लफ्रेंड बनाने में लगे थे 12 महीने, युवराज सिंह ने की थी मदद

हरभजन के इस जवाब से सुमैरा खान चिढ़ गईं। उन्होंने लिखा, ‘आप ही थे जो हमेशा की तरह इस बकवास को लेकर आए… इसलिए शांत रहो। मेरे देश की महिला पर हमला करना बंद करो… और हां एक और बात … नम्रता सीखने के लिए बाबा करतारपुर साहब के पास के दर्शन करो जाकर…। अंत में आपके साथ वही जो आपने कहा….।’

इसके बाद हरभजन सिंह ने लिखा, ‘हमें महिलाओं का सम्मान करना मत सिखाइए…। यह हम अच्छी तरह जानते हैं…। बताइए कि आमिर की ओर से आपने पहले कब ट्वीट किया था? ईमानदारी से कहूं तो मैं यह भी नहीं जानता कि आप कौन हैं।’ आप ही थे जिन्होंने पहले ट्वीट किया था, मैंने नहीं…। आराम करो और शांत हो जाओ। मेरे दिल में आपके खिलाफ कुछ भी नहीं है, तो कृपया इससे दूर रहें।’ हरभजन का यह जवाब पढ़ने के बाद पाकिस्तानी पत्रकार की फिर से ट्वीट करने की हिम्मत नहीं हुई।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
एक ही सिम से फ्री में चला सकते हैं दो नंबर, ये है तरीकाgirl
अपडेट