scorecardresearch

IND vs NZ: मैच से पहले शिखर धवन और केन विलियमसन ने की मस्ती, ‘सुपर फैन’ से मिले टीम इंडिया के खिलाड़ी; देखें Video

Team India Met Super Fan: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज के आगाज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऑकलैंड में अपने सुपर फैन से मुलाकात की है।

IND vs NZ: मैच से पहले शिखर धवन और केन विलियमसन ने की मस्ती, ‘सुपर फैन’ से मिले टीम इंडिया के खिलाड़ी; देखें Video
IND vs NZ: ट्रॉफी के अनावरण के दौरान दोनों कप्तानों के बीच मस्ती मजाक हुआ। (फोटो- ट्विटर, बीसीसीआई)

India vs New Zealand ODI Series: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 25 अक्टूबर से शुरू हो रही है। वनडे सीरीज के भारतीय टीम का कमान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को सौंपा गया है। सीरीज शुरू होने से पहले केन विलियमसन (Kane Williamson) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बीच मस्ती- मजाक भी दिखाई दिया। दोनों एक दूसरे से गले मिले और ट्रॉफी के साथ फोटोशूट (Photo Shoot) भी करवाया। इसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी सुपर फैन (Super Fan) से मिले।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो (BCCI shared the video on Twitter)

सीरीज के शुरू होने से पहले दोनों टीमों के कप्तान एक साथ नजर आए, जिसका एक वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है। वीडियो में सबसे पहले भारतीय कप्तान शिखर धवन कीवी टीम के ड्रेसिंग रूम में जाते हैं और वहां पहुंचते ही केन विलियमसन से हाथ मिलाकर उनको गले लगा लेते हैं। इसके बाद दोनों कप्तानों ने ट्रॉफी के साथ फोटोशूट भी करवाया। तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला ऑकलैंड में खेला जाना है जिसके लिए दोनों टीमें वहां पहुंच चुकी हैं।

सुपर फैन से टीम इंडिया ने की मुलाकात (Team India met super fan)

इसके बाद भारतीय टीम ने सुपर फैन से मुलाकत की। जिसकी वीडियो भी बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर किया। अभ्यास के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने दिव्यांश नाम के सुपर फैन के साथ एक-एक करके तस्वीरें खिचवाईं। बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि न्यूजीलैंड और भारत की एकदिवसीय सीरीज से पहले ऑकलैंड में सुपरफैन दिव्यांश के साथ कुछ यादगार पल। इस वीडियो में रिषभ पंत, तेज गेंदबाज उमरान मलिक, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर, और शार्दूल ठाकुर नजर आ रहे हैं।

पहली बार नहीं हुआ है ऐसा जब खिलाड़ियों ने फैन से की मुलाकात (Not the first time players have met fans)

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी खिलाड़ी ने अपने फैन की मनचाही मुराद पूरी की हो। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हुए तीसरे और आखिरी मैच में भी डेविड वॉर्नर ने भी कुछ ऐसा किया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी। दरअसल उन्होंने आउट होने के बाद पवेलियन जाते हुए अपना ग्लव्स एक नन्हें फैंस को दे दिया था, जिसके बाद उसके खुशी का ठिकाना नहीं रहा था।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-11-2022 at 07:08:59 pm
अपडेट