ताज़ा खबर
 

Ind vs NZ 2nd T20 Preview: ‘करो या मरो’ के मुकाबले में हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगा भारत

India vs New Zealand, Ind vs NZ 2nd T20: पहले मुकाबले में भारत को 80 रन के बड़े अंतर से हराने वाली न्यूजीलैंड की टीम का लक्ष्य इस मैच में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा करने का होगा।

Author Updated: February 7, 2019 7:40 PM
टीम इंडिया (Express photo by Kevin DSouza)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच 8 फरवरी को ऑकलैंड में खेला जाएगा। ये मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 11:30 बजे से शुरू होगा। पहले मुकाबले में भारत को 80 रन के बड़े अंतर से हराने वाली न्यूजीलैंड की टीम का लक्ष्य इस मैच में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा करने का होगा। वहीं सीरीज में 1-0 से पिछड़ रही भारतीय टीम सीरीज हार से बचने के लिए हर हाल में इस मुकाबले को जीतना चाहेगी।

बता दें कि पहले मैच में कुछ भी भारत के पक्ष में नहीं रहा। इस मैच में टीम इंडिया ने तीन ऑलराउंडर समेत कुल 8 बल्लेबाजों को मैदान पर उतारा था लेकिन कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल सका। भारतीय गेंदबाजी आक्रमण भी पूरी तरह से नाकाम रहा। ऑकलैंड के ईडन पार्क मैदान की बात करे तो यहां भारत ने एक भी टी-20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। ऐसे में भारत को यहां जीत हासिल करने के लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ-साथ फील्डिंग में भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा। साथ ही टीम में कई बड़े बदलाव करने होंगे जो टीम को तीनों विभाग में मजबूती प्रदान कर सकें।

इस मैच का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। Star Sports 1 और Star Sports 1 HD पर पर आप अंग्रेजी कमेंट्री जबकि Star Sports Hindi और Star Sports Hindi HD पर हिंदी कमेंट्री देख सकते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन इस प्रकार हैं:

भारत: रोहित शर्मा, शिखर धवन, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धौनी, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रेसवेल, कोलिन डे ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्युसन, कोलिन मुनरो, डेरिल मिचेल, मिचेल सेंटनर, टिम सेइफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ये हैं रणजी के सबसे सफल कोच चंद्रकांत, विदर्भ को जिताया लगातार दूसरा खिताब
2 स्मृति मंधाना की धमाकेदार बल्लेबाजी के पीछे है युजवेंद्र चहल का हाथ, देखिए मजेदार VIDEO
3 टीम के 10 खिलाड़ी ‘शून्य’ पर हुए आउट, महज 10 रन पर सिमट गई पारी