ताज़ा खबर
 

IND vs NZ 2017: दूसरा टी20 हारने के बाद जसप्रीत बुमराह ने पिच को लेकर दिया ये बयान…

IND vs NZ: बुमराह ने चार ओवरों के अपने कोटे में 23 रन दिए थे। उन्होंने पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का भी समर्थन किया जो काफी महंगे साबित हुए।

टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह

दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 40 रन से हार झेलने के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि सौराष्ट्र राज्य क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गेंदबाजी के लिए पिच मुश्किल थी। बुमराह ने दूसरे मैच में भारत की तरफ से सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की थी और अंत के ओवरों में किवी टीम की रन गति पर अंकुश लगाया था।

बुमराह ने चार ओवरों के अपने कोटे में 23 रन दिए थे। उन्होंने पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का भी समर्थन किया जो काफी महंगे साबित हुए। यह विकेट मुश्किल थी क्योंकि जब हम नई गेंद से गेंदबाजी कर रहे थे तब गेंद सीधी बल्ले पर आ रही थी। उनको अच्छी शुरुआत भी मिली।”

सिराज के प्रदर्शन पर बुमराह ने कहा, “ऐसा होता है। यह उनका पहला मैच था। मुश्किल विकेट पर गेंदबाजी करना कठिन होता है। वह नई टीम में आए हैं इसलिए उन्हें सामंजस्य बिठाने में समय लगेगा। वह सीख जाएंगे।” दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के कोलिन मुनरो ने 58 गेंदों में सात चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 109 रनों की पारी खेली।

मुनरो की बल्लेबाजी पर बुमराह ने कहा, “हम अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे थे और कोलिन लगातार बड़े शॉट खेले जा रहे थे वह कुछ भाग्यशाली भी रहे क्योंकि उनके एक-दो कैच छूटे। इससे अंतर पैदा होता है।” किवी टीम ने दूसरे मैच में भारत को 40 रनों से मात देते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App