ताज़ा खबर
 

IND vs NZ 2017: दूसरा टी20 हारने के बाद जसप्रीत बुमराह ने पिच को लेकर दिया ये बयान…

IND vs NZ: बुमराह ने चार ओवरों के अपने कोटे में 23 रन दिए थे। उन्होंने पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का भी समर्थन किया जो काफी महंगे साबित हुए।

jasprit bumrah, cricketer, Team India, santokh singh bumrah, grandfather, grandfather of jasprit bumrah, Udham singh nagar, Uttrakhand news, Dehradoon news, संतोख सिंह बुमराह, जसप्रीत बुमराह, दादा, Hindi news, Cricket news, jansattaटीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह

दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 40 रन से हार झेलने के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि सौराष्ट्र राज्य क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गेंदबाजी के लिए पिच मुश्किल थी। बुमराह ने दूसरे मैच में भारत की तरफ से सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की थी और अंत के ओवरों में किवी टीम की रन गति पर अंकुश लगाया था।

बुमराह ने चार ओवरों के अपने कोटे में 23 रन दिए थे। उन्होंने पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का भी समर्थन किया जो काफी महंगे साबित हुए। यह विकेट मुश्किल थी क्योंकि जब हम नई गेंद से गेंदबाजी कर रहे थे तब गेंद सीधी बल्ले पर आ रही थी। उनको अच्छी शुरुआत भी मिली।”

सिराज के प्रदर्शन पर बुमराह ने कहा, “ऐसा होता है। यह उनका पहला मैच था। मुश्किल विकेट पर गेंदबाजी करना कठिन होता है। वह नई टीम में आए हैं इसलिए उन्हें सामंजस्य बिठाने में समय लगेगा। वह सीख जाएंगे।” दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के कोलिन मुनरो ने 58 गेंदों में सात चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 109 रनों की पारी खेली।

मुनरो की बल्लेबाजी पर बुमराह ने कहा, “हम अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे थे और कोलिन लगातार बड़े शॉट खेले जा रहे थे वह कुछ भाग्यशाली भी रहे क्योंकि उनके एक-दो कैच छूटे। इससे अंतर पैदा होता है।” किवी टीम ने दूसरे मैच में भारत को 40 रनों से मात देते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दूसरे T20 में 53 रन लुटाने वाले मोहम्मद सिराज के लिए बुमराह ने कह दी यह बड़ी बात
2 भारत दौरे से पहले श्रीलंकाई टीम ने किया बदलाव, अब बल्लेबाजी होगी और दमदार
3 दूसरे T20 में भारतीय गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने वाले कॉलिन मुनरो ने बनाया यह रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X