ताज़ा खबर
 

टीम इंडिया के इन तीन खिलाड़ियों से घबराए केन विलियमसन, अपनी टीम को दी चेतावनी

न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी20 मैच खेलेगी।

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन।

22 अक्टूबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले न्यू जीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अपनी टीम को तीन भारतीय खिलाड़ियों से सतर्क रहने को कहा है। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में विलियमसन ने कहा कि उन्हें स्पिनर कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और अॉलराउंडर हार्दिक पंड्या से निपटने के लिए रणनीति बनानी होगी। न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी20 मैच खेलेगी। विलियमसन ने कहा कि कुलदीप और चहल दोनों ही प्रतिभावान गेंदबाज हैं। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन की बदौलत ही उन्हें टीम में जगह मिली है। दोनों बहुत कामयाब भी हैं। विलियमसन ने कहा, हमें पता है कि यह मुश्किल चुनौती है, लेकिन इस पर हम काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्रिकेट में यूं तो ज्यादा चाइनामैन गेंदबाज नहीं है और जो आ रहे हैं, वे बेहद कामयाब हैं। कुलदीप और चहल की स्किल्स काफी अच्छी हैं। गौरतलब है कि 2016 की टेस्ट सीरीज में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने किवी टीम की हालत खराब कर दी थी। इन दोनों के टीम से बाहर रहने पर विलियमसन ने कहा कि भारतीय टीम में बहुत क्वॉलिटी प्लेयर्स हैं और वह बहुत ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हैं।

हार्दिक पंड्या के बारे में पूछने पर विलियमसन ने कहा कि पिछले एक या दो वर्षों में उन्होंने शानदार क्रिकेट खेला है। हमने आईपीएल में भी उन्हें देखा है। हमारे खिलाफ हुई सीरीज में भी उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी। अब उन्हें हम बल्लेबाजी करते हुए देखेंगे। उनके जैसा अॉलराउंडर होना किसी भी टीम के लिए बहुत अच्छा है।

भारतीय टीम :

वनडे : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर।

न्यूजीलैंड टीम :

वनडे : केन विलियमसन (कप्तान), टोड एस्ले, ट्रेंट बाउल्ट, कोलिन डी ग्रांडहोमे, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, हेनरी निकोलस, एडम मिलने, कोलिन मुनरो, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सैंटनर, टिम साउदी, रॉस टेलर, जॉर्ज वर्कर।

टी-20 : केन विलियमसन (कप्तान), टोड एस्ले, ट्रेंट बाउल्ट, टॉम ब्रूस, कोलिन डी ग्रांडहोमे, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, हेनरी निकोलस, एडम मिलने, कोलिन मुनरो, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सैंटनर, इश सोढ़ी और टिम साउदी।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App