ताज़ा खबर
 

IND vs NZ 1st ODI: व‍िराट कोहली की फुर्ती के आगे रन आउट हुए हेनरी न‍िकोल्‍स, फैंस कर रहे चीते से तुलना; VIDEO वायरल

फैंस विराट कोहली की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस ने तो उनकी तुलना चीते से भी की। फैंस उनकी तस्वीर के साथ चीते की तस्वीर वाले मीम भी पोस्ट कर रहे हैं। कुछ फैंस उनकी तुलना अपने समय के दिग्गज क्रिकेटर और फील्डर रहे जोंटी रोड्स से कर रहे हैं।

virat kohliविराट कोहली ने पहले वनडे में गजब की फुर्ती दिखाते हुए हेनरी निकोल्स को रन आउट किया।

Virat Kohli Run Out Henry Nicholls: भारतीय क्रिकेट टीम को बुधवार यानी 5 फरवरी 2020 को हैमिल्टन के मैदान पर 347 रन का विशाल स्कोर बनाने के बावजूद न्यूजीलैंड के हाथों 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी। यह मैच विराट कोहली के लिए काफी खास रहा। उन्होंने 63 गेंद पर 6 चौके की मदद से 51 रन की पारी खेली। वे बतौर कप्तान सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीयों की सूची में तीसरे नंबर पर पहुंच गए। उन्होंने सौरव गांगुली को पीछे छोड़ा।

न्यूजीलैंड की पारी के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हेनरी निकोल्स (Henry Nicholls) को रन आउट करने में गजब की फुर्ती दिखाई। निकोल्स को रन आउट करने वाला उनका वीडियो (VIDEO) सोशल मीडिया पर वायरल (VIRAL) हो रहा है। फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस ने तो उनकी तुलना चीते से भी कर दी। फैंस उनकी तस्वीर के साथ चीते की तस्वीर वाले मीम भी पोस्ट कर रहे हैं। कुछ फैंस उनकी तुलना अपने समय के दिग्गज क्रिकेटर और फील्डर रहे जोंटी रोड्स से कर रहे हैं।

पहले वनडे में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। भारतीय टीम ने 50 ओवर में 4 विकेट पर 347 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 28 ओवर में 2 विकेट पर 164 रन बना चुकी थी। जसप्रीत बुमराह 29वां ओवर फेंकने आए। उनकी पहली गेंद पर कोई रन नहीं बना। दूसरी गेंद पर रॉस टेलर ने छक्का मार दिया।

तीसरी गेंद वाइड रही, लेकिन टेलर रन के लिए दौड़ पड़े। दूसरे छोर से हेनरी निकोल्स भी दौड़ पड़े, लेकिन विराट कोहली ने गजब की डाइव लगाते हुए गेंद को अपने कब्जे में लिया और जोंटी रोड्स की स्टाइल में विकेट की ओर उछाल दिया। गेंद सीधा विकेट पर जाकर लगी और गिल्लियां बिखर गईं। विराट कोहली के इस तरह निकोल्स को रन आउट करने की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट कोहली की रोहित शर्मा से 10 गुना ज्यादा ब्रांड वैल्यू, 1691 करोड़ रुपए के साथ लगातार तीसरे साल नंबर-1 सेलिब्रिटी बने
2 IND vs NZ 1st ODI: मैच हारने के बाद टीम इंडिया को हुआ आर्थिक नुकसान, ICC ने काटी 80% मैच फीस
3 IND vs NZ 1st ODI: वीरेंद्र सहवाग ने शाहरुख खान के अंदाज में KL Rahul को सराहा, श्रेयस अय्यर से कहा- इट्स योर ईयर
यह पढ़ा क्या?
X