ताज़ा खबर
 

IND vs NZ 1st ODI: वीरेंद्र सहवाग ने शाहरुख खान के अंदाज में KL Rahul को सराहा, श्रेयस अय्यर से कहा- इट्स योर ईयर

IND vs NZ 1st ODI: फिल्म में शाहरुख का नाम राज होता है। इसमें उनका एक डॉयलॉग है। शाहरुख का यह डॉयलॉग काफी फेमस है। जोशीले युवाओं को अक्सर इस डॉयलॉग से अपने नाम से जोड़ते सुना जा सकता है।

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर।

IND vs NZ 1st ODI: भारत ने 3 मैच की सीरीज के पहले वनडे में न्यूजीलैंड को जीत के लिए 348 रन का लक्ष्य दिया। उसने 50 ओवर में 4 विकेट पर 347 रन बनाए। उसे इतने विशाल स्कोर तक पहुंचाने में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और केएल राहुल (KL Rahul) का विशेष योगदान रहा। अय्यर ने 11 चौके और एक छक्के की मदद से 107 गेंदों पर 103 रन बनाए। उन्होंने अपने वनडे करियर में पहली बार शतकीय पारी खेली। केएल राहुल ने 3 चौके और 6 छक्के के दम पर 64 गेंदों पर नाबाद 88 रन ठोके।

श्रेयस और राहुल की पारियों की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। इसमें दिग्गज क्रिकेटर भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर अपनी तुकबंदियों के लिए प्रसिद्ध वीरेंद्र सहवाग ने तो केएल राहुल की सराहना शाहरुख खान के अंदाज में की है। वहीं, अय्यर के भविष्य को उज्ज्वल बताया है। सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की तस्वीरें शेयर कीं। इन फोटोज के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘कड़क लड़का राहुल – नाम तो सुना ही होगा। श्रेयस अय्यर, इट्स योर ईयर।’

बता दें कि कुछ इसी अंदाज में शाहरुख खान ने फिल्म डीडीएलजे (DDLJ) यानी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge) में डॉयलॉग बोला था। इस फिल्म में शाहरुख का नाम राज होता है। इसमें उनका एक डॉयलॉग है। शाहरुख कहते हैं, ‘राज नाम तो सुना ही होगा।’ शाहरुख का यह डॉयलॉग काफी फेमस है। जोशीले युवाओं को अक्सर इस डॉयलॉग से अपने नाम से जोड़ते सुना जा सकता है। अब सहवाग ने भी केएल राहुल की कुछ इसी अंदाज में तारीफ की है।


सहवाग ने श्रेयस अय्यर के भी टैलेंट की सराहना की है। सहवाग ने लिखा, ‘श्रेयस अय्यर, इट्स योर ईयर।’ इसका मतलब साफ है कि भारतीय क्रिकेट टीम का यह पूर्व ओपनर कहना चाहता है कि उनमें काफी पोटेंशियल है और उन्हें अभी काफी कुछ करना है। ऐसा नहीं है कि श्रेयस की पारी की तारीफ सिर्फ सहवाग ने ही की है। इरफान पठान, रुद्र प्रताप सिंह और हर्षा भोगले जैसी सेलिब्रिटीज ने भी उनकी तारीफ की है। रुद्र प्रताप सिंह ने लिखा, ‘श्रेयस अय्यर को उनके पहले वनडे शतक के लिए बधाई। तुमने दुनिया को दिखा दिया कि यदि कोई प्रयास जारी रखता है तो उसका वक्त जरूर आता है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ, 1st ODI: विराट कोहली ने तोड़ा सौरव गांगुली का बड़ा रिकॉर्ड, बतौर कप्तान बनाया एक और कीर्तिमान
2 India vs New Zealand 1st ODI: काम नहीं आया अय्यर का शतक; न्यूजीलैंड ने 4 विकेट से जीता मुकाबला, 1-0 से बनाई बढ़त
3 India vs New Zealand 1st ODI: भारतीय गेंदबाजों पर भारी पड़े टेलर, न्यूजीलैंड ने 4 विकेट से जीता मुकाबला
IPL 2020
X