ताज़ा खबर
 

IND vs ENG: विराट कोहली से मिलने के लिए फैन ने तोड़ा कोरोना नियम, दूर भागे भारतीय कप्तान; देखें video

कोहली 58 गेंद पर 27 रन बनाकर आउट हुए। जैक लीच ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। टीम इंडिया को पहला झटका शुभमन गिल के रूप में लगा। वे 11 रन बनाकर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर आउट हो गए। चेतेश्वर पुजारा (0) को जैक लीच ने एलबीडब्ल्यू कर दिया।

IND vs ENG, Virat Kohliभारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है। (सोर्स – ट्विटर)

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह डे-नाइट मैच है। मुकाबले के पहले दिन एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला। भारतीय कप्तान विराट कोहली से मिलने के लिए एक फैन ग्राउंड में पहुंच गया। वह कोहली को नजदीक जा ही रहा था कि भारतीय कप्तान ने उसे इशारों में दूर रहने के लिए कहा। कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उस फैन ने मैदान पर पहुंचकर खिलाड़ियों के साथ-साथ अंपायरों को भी मुश्किल में डाल दिया। दरअसल, कोविड-19 नियमों के कारण खिलाड़ी अभी बायो-बबल में रह रहे हैं। पिच की ओर दौड़ रहे प्रशंसक को देखकर भारतीय कप्तान तेजी से दूर चले गए। कोहली की प्रतिक्रिया को देखते हुए प्रशंसक ने स्टैंड में वापस जाने का फैसला किया। उसे सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। बाद में उसे दूसरे रास्ते से दूर कर दिया गया, जो रिलायंस एंड स्टैंड के पास था।

इस क्रिकेट फैन की पहचान 21 साल के अजय ठाकुर के रूप में की गई। वह भिलवास का रहने वाला है। चांदखेड़ा पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत केस दर्ज कर लिया है। उसने बायो-सिक्योरिटी बबल तोड़ने की कोशिश की थी, लेकिन कोहली से मिलने की इच्छा पूरी नहीं हो सकी। मुकाबले के पहले दिन करीब 40 हजार दर्शक दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में पहुंचे थे।

पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने पहली पारी में 3 विकेट पर 99 रन बना लिए थे। वह इंग्लैंड से अभी भी 13 रन पीछे है। इंग्लिश टीम पहली पारी में 112 रनों पर सिमट गई थी। रोहित शर्मा 57 और अजिंक्य रहाणे एक रन बनाकर नाबाद हैं। कोहली 58 गेंद पर 27 रन बनाकर आउट हुए। जैक लीच ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। टीम इंडिया को पहला झटका शुभमन गिल के रूप में लगा। वे 11 रन बनाकर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर आउट हो गए। चेतेश्वर पुजारा (0) को जैक लीच ने एलबीडब्ल्यू कर दिया।

Next Stories
1 युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को दी थी रितिका से दूर रहने की धमकी, शूटिंग के दौरान ही हिटमैन की लगाई थी क्लास
2 पहले दिन का खेल खत्म, अक्षर पटेल और रोहित शर्मा की बदौलत भारत ने कसा शिकंजा
3 बंगाल चुनाव से पहले ममता बनर्जी की पार्टी में शामिल हुए मनोज तिवारी, बोले- TMC के लिए कठिन पिच पर करनी है बैटिंग
ये पढ़ा क्या?
X