ताज़ा खबर
 

Ind vs Eng: मैच के दौरान भिड़े कोहली और बेन स्टोक्स, लोग बोले- विराट के साथियों पर कमेंट करना पड़ेगा भारी; देखें Video

इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर भिड़ गए। अंपायर के बीच-बचाव करने पर मामला शांत हो पाया। इसी मैदान पर खेले गए तीसरे टेस्ट के दौरान भी दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस हुई थी।

Ind vs Eng, Virat Kohli, Ben Stokesचार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत 2-1 से आगे है। (सोर्स – ट्विटर)

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला गुरुवार (4 मार्च) से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर भिड़ गए। अंपायर के बीच-बचाव करने पर मामला शांत हो पाया। इसी मैदान पर खेले गए तीसरे टेस्ट के दौरान भी दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस हुई थी।

दरअसल, सिराज ने जो रूट को आउट कर इंग्लैंड को चौथा झटका दिया। उन्होंने रूट को विकेट के सामने एलबीडब्ल्यू कर दिया। इसके बाद वो लगातार घातक गेंदबाजी करते रहे। रूट के आउट होने के बाद सिराज ने बेन स्टोक्स को एक तेज बाउंसर मारा। स्टोक्स इस पर असहज नजर आए। उन्होंने गुस्से में सिराज से कुछ कह दिया। इसके बाद विराट कोहली भड़क गए। वे स्टोक्स से भिड़ गए। अपने साथी का बचाव करते वे इंग्लिश ऑलराउंडर को जवाब देने लगे। मैदान पर खड़े अंपायर तुरंत ही दोनों के बीच में गए और मामला शांत कराया।

जब स्टोक्स और कोहली के बीच बहस हो रही थी तो दूसरे छोर पर खड़े जॉनी बेयरस्टो मुस्कुरा रहे थे। ट्विटर पर लोग स्टोक्स को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कहा- विराट के साथियों पर कमेंट करना भारी पड़ेगा। वहीं, एक फैन ने कहा- कप्तान ने सिराज का साथ दिया। एक अन्य फैन ने लिखा, ‘ये हैं भारत के कप्तान विराट कोहली। जब कोई युवा खिलाड़ी के साथ बदसलूकी करता है तो वे जवाब देने के लिए हमेशा हाजिर रहते हैं।’

इंग्लैंड की शुरुआत चौथे टेस्ट में काफी खराब रही। अक्षर पटेल ने डोमिनिक सिबली को बोल्ड कर भारत को पहली सफलता दिलाई। सिबली 8 गेंद पर 2 रन ही बना सके। पटेल ने इसके बाद जैक क्रॉली को मोहम्मद सिराज के हाथों कैच कराया। क्रॉली ने 30 गेंद पर 9 रन बनाए। मोहम्मद सिराज ने इंग्लिश टीम को सबसे बड़ा झटका दिया। उन्होंने कप्तान जो रूट का विकेट भारत की झोली में डाल दिया। सिराज ने रूट को 5 रन के निजी स्कोर पर एलबीडब्ल्यू कर दिया। सिराज ने इसके बाद जॉनी बेयरस्टो को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। बेयरस्टो 28 रन बनाकर एलबीडब्ल्यू हो गए।

Next Stories
1 VIDEO: कीरोन पोलार्ड ने एक ओवर में जड़े 6 छक्के, युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी की; मैच में हैट्रिक लेने वाले धनंजय को धोया
2 पहले दिन का खेल खत्म; इंग्लैंड 205 रन पर ऑलआउट, भारत ने एक विकेट पर बनाए 24 रन
3 बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को मिला मौका, ये है प्लेइंग-11
ये पढ़ा क्या?
X