Ind vs Eng : विराट कोहली से किस बात पर नाराजगी जताते दिखे रोहित शर्मा, वायरल Video पर लोगों ने लिए मजे

ओवल टेस्ट में पहले दिन 13 विकेट गिरे। भारतीय पारी 191 रनों पर सिमटने के बाद इंग्लैंड ने भी कप्तान जो रूट समेत अपने तीन अहम विकेट गंवा दिए। इस दौरान एक वीडियो भी सामने आया जिसमें रोहित शर्मा कप्तान विराट कोहली से बात करते दिखे जिसमें वे किसी बात से नाराज नजर आ रहे थे।

ind-vs-eng-rohit-sharma-expressed-anger-talking-to-virat-kohli-video-gone-viral-from-oval-test
Ind vs Eng: ओवल टेस्ट के पहले दिन एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें रोहित शर्मा विराट कोहली से किसी बात पर नाराजगी जताते दिखे (Source: Twitter)

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी सीरीज के चौथे टेस्ट के पहले दिन रोहित शर्मा और भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच बातचीत का एक वीडियो सामने आया है। दोनों खिलाड़ी किसी गंभीर मुद्दे पर बात करते दिख रहे हैं। वीडियो में देखकर साफ पता लग रहा है कि रोहित शर्मा किसी बात को लेकर नाराजगी जता रहे हैं और कप्तान विराट कोहली को कुछ बोल रहे हैं।

ये वीडियो एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा किसी बात को लेकर नाखुश दिख रहे हैं। वे अपनी बातें विराट कोहली को कहते दिख रहे हैं जिस पर कोहली भी निराशा के रिएक्शन दे रहे हैं।

आपको बता दें ये वीडियो इंग्लैंड की पारी के 12वें ओवर का है। उस वक्त डेविड मलान और जो रूट चौकों की बरसात कर रहे थे। ये सिराज का पहला ओवर था और उनके इस ओवर में भी दो बाउंड्री लगी थीं। पहले ओवर में ही सिराज के ऊपर अंग्रेज बल्लेबाज हावी हुए और उन्होंने 11 रन दे डाले। शायद इसी झल्लाहट में रोहित शर्मा किसी बात से नाखुश हुए।

गौरतलब है कि अक्सर ये दोनों खिलाड़ी मैदान के अंदर और बाहर चर्चा में रहते हैं। कुछ महीनों पहले दोनों खिलाड़ियों के बीच किसी कंट्रोवर्सी की भी खबरें आ रही थीं। लेकिन ये कुछ कंट्रोवर्शियल वीडियो नहीं है ये मैच में ही किसी मोमेंट को लेकर रोहित नाखुश दिखे।

ये वीडियो आते ही यूजर भी इस पर मजे लेने लगे। लोगों ने इसे अश्विन को नहीं खिलाने को लेकर एक डायलॉग बना दिया। तो कुछ लोगों ने शार्दुल ठाकुर की बैटिंग का जिक्र कर मजे लिए। कई लोगों ने रोहित और विराट की पुरानी दोस्ती को लेकर भी इस वीडियो पर कमेंट किए।

अगर ओवल में जारी टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। भारत की पहली पारी 191 रनों पर सिमट गई। जवाब में इंग्लैंड ने भी दिन का खेल खत्म होने तक 53 रनों पर अपने तीन अहम विकेट गंवा दिए। जिसमें सबसे बड़ा विकेट था मेजबान कप्तान जो रूट का।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट