ताज़ा खबर
 

IND vs ENG: चेन्नई टेस्ट के दौरान मोहम्मद सिराज ने दबोची कुलदीप यादव की गर्दन, लोगों ने BCCI से पूछे सवाल; देखें video

वीडियो में यह दिखाई दे रहा है कि पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद भारतीय खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम की ओर लौट रहे हैं। कुलदीप भी ड्रेसिंग रूम तक पहुंचते हैं, लेकिन उसके बाहर ही सिराज ने उनकी गर्दन पकड़ ली। इस दौरान रवि शास्त्री वहां से गुजर रहे थे।

IND vs ENG, Mohammed Siraj, Kuldeep Yadavइंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए कुलदीप यादव और मोहम्म सिराज को प्लेइंग इलेवन में नहीं रखा गया है। (सोर्स – ट्विटर)

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला जा रहा है।मैच के दूसरे दिन शनिवार (6 फरवरी) के भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कुलदीप यादव की गर्दन पकड़ी है। ऐसा लग रहा है कि दोनों में लड़ाई हुआ हो और सिराज ने कुलदीप की गर्दन दबोच ली हो। वीडियो को देखने के बाद फैंस ने बीसीसीआई से इस बारे में कई सवाल पूछे हैं।

वीडियो में यह दिखाई दे रहा है कि पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद भारतीय खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम की ओर लौट रहे हैं। कुलदीप भी ड्रेसिंग रूम तक पहुंचते हैं, लेकिन उसके बाहर ही सिराज ने उनकी गर्दन पकड़ ली। इस दौरान रवि शास्त्री वहां से गुजर रहे थे। ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट टीम के एक फैन ने बीसीसीआई, बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर को टैग कर पूछा- यह क्या हो रहा है? कुलदीप के साथ सिराज ऐसा क्यों कर रहे हैं? क्या इसमें कोई जांच का आदेश दिया गया है?

हालांकि, कई यूजर्स ने इस वीडियो देखने के बाद कहा कि यह सिर्फ मजाक है। दोनों आपस में हंसी-मजाक कर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए कुलदीप यादव और मोहम्म सिराज को प्लेइंग इलेवन में नहीं रखा गया है। क्रिकेटर सुरेश रैना ने कुलदीप की कमी खलने की बात भी कही। दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया में नायक बनकर सामने आने वाले सिराज की जगह इशांत शर्मा को टीम में रखा गया। इशांत ने पहली पारी में अब तक दो विकेट भी लिए हैं। उन्होंने जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर को क्लीन बोल्ड किया।

चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने 8 विकेट पर 555 रन बना लिए हैं। जो रूट ने शानदार दोहरा शतक लगाया। उनके अलावा डोमिनिक सिबली ने 87 और बेन स्टोक्स ने 82 रनों की पारी खेली। भारत के लिए इशांत के अलावा जसप्रीत बुमराह, शाहबाज नदीम और रविचंद्रन अश्विन ने 2-2 विकेट लिए।

Next Stories
1 India vs England: भारत ने तीनों रिव्यू किए बर्बाद, ट्विटर पर लोग बोले- विराट कोहली की जगह अजिंक्य रहाणे को बनाओ कप्तान
2 किसी अंग्रेज बल्लेबाज ने एशिया में 9 साल बाद 3 मैच में 3 शतक लगाए, बड़े स्कोर की ओर इंग्लैंड
3 IPL Auction: ‘सनराइजर्स को मुंबई से भी कम प्लेयर चाहिए, कृष्णप्पा गौतम पर टीम लगा सकती है बोली’, आकाश चोपड़ा ने कहा
आज का राशिफल
X