माइकल वॉन को रास नहीं आई विराट कोहली की तारीफ, इस तरह निकाली खीझ

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ हजम होती नहीं दिख रही हैं और उन्होंने एक ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा कि केन विलियम्स सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं।

ind-vs-eng-michael-vaughan-again-reacts-against-the-praise-of-virat-kohli-calls-kane-williamson-as-best-batsmen-and-skipper
माइकल वॉन को रास नहीं आई विराट कोहली की तारीफ, ट्वीट कर की 'बुराई' (Source: twitter)

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन अक्सर भारतीय टीम को लेकर अपने ट्वीट के चलते विवादों में रहते हैं। इसी बीच उनका एक और ट्वीट सामने आया है। जिसमें उन्हें विराट कोहली की तारीफ हजम होती नहीं दिख रही हैं और उन्होंने एक ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा कि केन विलियम्स सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं।

आपको बता दें हाल ही में स्काइ क्रिकेट के लिए दिनेश कार्तिक ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ एक इंटरव्यू किया था। इस इंटरव्यू के बाद विराट कोहली की दिनेश कार्तिक ने जमकर तारीफ की थी। वहीं इस इंटरव्यू की तारीफ करते हुए प्रसिद्ध अंग्रेजी ब्रॉडकास्टर और पत्रकार पियर्स मोर्गन (Piers Morgan) ने भी विराट कोहली को बेस्ट लीडर और खिलाड़ी बताया था।

मोर्गन के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,’केन विलियम्सन सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और सभी फॉर्मेट में सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं।’


वॉन का ये ट्वीन भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को रास नहीं आया। कई लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि अब विराट कोहली जल्द ही फॉर्म में लौट आएंगे। वहीं किसी ने तो उनके 70 शतकों का हवाला दे डाला।


गौरतलब है कि भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। पहली पारी में इंग्लैंड की टीम जहां 183 रनों पर सिमट गई वहीं जवाब में उतरी भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत के बाद 15 रनों में महज अपने 4 विकेट गंवा दिए। खास बात ये रही कि कप्तान विराट कोहली पहली बॉल पर ही जेम्स एंडरसन का शिकार हो गए।

विराट कोहली के इस गोल्डन डक को लेकर कुछ लोगों ने इंग्लैंड के खिलाफ उनकी आखिरी पारी का भी जिक्र किया। इंग्लैंड के खिलाफ अपनी आखिरी पारी में भी विराट कोहली बेन स्टोक्स की गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए। ये मौका भारत की घरेलू सीरीज का था जब इंग्लैंड भारत दौरे पर आई थी।