ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन ने दी थी रूट को जड़ से उखाड़ फेंकने की ‘धमकी,’ अब एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने ‘बिगबी’ पर कसा तंज

Andrew Flintoff Trolled Amitabh Bachchan: इंग्लैंड के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर्स में से एक एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने जो रूट के दोहरा शतक जड़ने के बाद अमिताभ बच्चन को उनके पांच साल पुराने ट्वीट का जवाब दिया।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: February 7, 2021 12:46 PM
Andrew Flintoff Amitabh Bachchan Joe Root Tweet2016 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद यह मामला शुरू हुआ था। (सोर्स- एक्सप्रेस अर्काइव)

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जो रूट ने दोहरा शतक लगाया। वह अपने 100वें टेस्ट में दोहरा शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने। इसके बाद हर किसी ने उनकी तारीफों के पुल बांधे। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पर तंज कसा। उन्होंने बिग बी के पांच साल पुराने ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए कटाक्ष किया।

अमिताभ बच्चन ने 2016 में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत के पहुंचने पर ट्वीट किया था। भारत ने उस विश्व कप में ग्रुप 2 के सुपर 10 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उस मैच में विराट कोहली ने 9 चौके और 2 छक्के की मदद से 51 गेंद में 82 रन की नाबाद पारी खेली थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उस जीत पर सोशल मीडिया पर भी भारतीय फैंस ने जश्न मनाया था। उसके बाद एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने ट्वीट कर कहा था, ‘इस हिसाब से एक दिन विराट कोहली जो रूट से बेहतर हो जाएंगे। इस बात को लेकर सुनिश्चित नहीं हूं कि फाइनल में इंग्लैंड के सामने कौन होगा!’

तब फ्लिंटॉफ के उस ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए लिखा था, ‘रूट कौन? जड़ से उखाड़ देंगे रूट को।’ उन्होंने अपने रिट्वीट को एंड्रयू फ्लिंटॉफ, विराट कोहली, जो रूट और इंग्लैंड क्रिकेट को टैग भी किया था। अब अब फ्लिंटॉफ ने पांच साल पुराने उस ट्वीट को ढूंढकर अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है। फ्लिंटॉफ ने अमिताभ के उसी ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘बहुत सम्मान के साथ कहना चाहता हूं कि देखिए वह कितना अच्छा खेला है।’ इसके बाद फ्लिंटॉफ ने खुशी के आंसू बहने वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

बता दें कि भारत में खेले गए 2016 के वर्ल्ड कप में टीम इंडिया सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज के हाथों 7 विकेट से हार गई थी। वहीं इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। कोलकाता के ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेले गए खिताबी मुकाबले में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 4 विकेट से हराकर वर्ल्ड कप जीता था।

Next Stories
1 विंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज की सड़क हादसे में मौत, SUV सवार किशोर ने एजरा मोसले को साइकिल समेत रौंदा
2 तीसरे दिन का खेल खत्म; इंग्लैंड ने कसा शिकंजा, भारत पर फॉलोऑन का खतरा
3 T10 League: श्रीलंकाई गेंदबाज महेश थेसाना ने 5 गेंद में झटके 3 विकेट, दूसरी बार चैंपियन बनी नार्दर्न वारियर्स
ये पढ़ा क्या?
X