ताज़ा खबर
 

Ind vs Eng 2nd Test: लॉर्डस के लंच में चिकन, पनीर टिक्‍का, एप्‍पल पाई खा रहे क्रिकेटर्स, सामने आया मेन्‍यू

Ind vs Eng, India vs England 2nd Test: दिन का खेल बारिश में धुलने के बीच क्रिकेटरों ने लॉर्ड्स के लजीज व्‍यंजनों का लुत्‍फ लिया। इसमें वाइल्‍ड मशरूम, चेस्‍टनट सूप, स्‍टफ्ड लैम्‍ब सैडल, रोस्‍टेड स्‍टोन बेस, चिकन लजानिया, चिकन टिक्‍का करी, पनीर टिक्‍का करी जैसे व्‍यंजन शामिल रहे।

Author Updated: August 10, 2018 12:16 PM
BCCI ने लॉर्ड्स में पहले दिन लंच का मेन्‍यू ट्विटर पर साझा किया। (Photo : BCCI/PTI)

Ind vs Eng, India vs England 2nd Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स मैदान पर दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन गुरुवार को बारिश की भेंट चढ़ गया। पूरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। सुबह से लगातार बारिश होने के कारण मैच में टॉस भी नहीं हो सका और बिना गेंद फेंके दिन का खेल समाप्त करने की घोषणा की गई। टॉस अब शुक्रवार को होगा। टॉस शुरू होने से पहले बारिश आ गई, जिसके कारण तय समय पर टॉस नहीं हो सका और समय से पहले भोजनकाल और चायकाल की घोषणा कर दी गई।

अंपयारों ने तीन बार मैदान का निरीक्षण किया। आखिरी निरीक्षण के दौरान तक बादल छाए हुए थे और रोशनी कम थी। अंपायरों ने खेलने लायक स्थिति न देख दिन का खेल खत्म करने का फैसला लिया। पूरे दिन मैदान पर कवर्स मौजूद रहे जिन्हें हटाया नहीं गया है। पूरे दिन का खेल बारिश में धुलने के बीच क्रिकेटरों ने लॉर्ड्स के लजीज व्‍यंजनों का लुत्‍फ लिया। बीसीसीआई ने लॉर्ड्स के लंच का मेन्‍यू ट्विटर पर साझा किया। इसमें वाइल्‍ड मशरूम, चेस्‍टनट सूप, स्‍टफ्ड लैम्‍ब सैडल, रोस्‍टेड स्‍टोन बेस, चिकन लजानिया, चिकन टिक्‍का करी, पनीर टिक्‍का करी जैसे व्‍यंजन शामिल रहे।

एजबेस्टन में खेले गए पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को 31 रनों से मात दी थी। इस मैच में भारत की कोशिश जीत हासिल करते हुए पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी करने की होगी। इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने बुधवार को ही बता दिया था कि इस मैच में 20 साल के ओली पोप पदार्पण करेंगे। हालांकि रूट ने इस मैच के लिए अंतिम एकदाश का ऐलान नहीं किया।

पहले मैच में विराट के अलावा कोई और बल्लेबाज चल नहीं सका था और एजबेस्टन में टीम को 31 रनों से मुंह की खानी पड़ी थी। विराट ने पहले मैच की पहली पारी में 149 और दूसरी पारी में 51 रन बनाए थे। विराट ने ऐसे संकेत दिए हैं कि वह लॉर्ड्स में दो स्पिनरों के साथ उतर सकते हैं। विराट ने हालांकि हमेशा की तरह साफ तौर पर टीम संयोजन के बारे में कुछ नहीं कहा।

एजंसी इनपुट्स के साथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BCCI के नए संविधान को सुप्रीम कोर्ट से मिली मंजूरी, 30 दिन के अंदर अपनाने का मिला निर्देश
जस्‍ट नाउ
X