ताज़ा खबर
 

VIDEO: कुर्सी पर खड़े होकर इंट्रो देते नजर आए क्रिकेटर दीपक चहर और क्रुणाल पंड्या

IND vs Eng, India vs England 2nd T20: भारत पहला टी20 मैच जीत चुका है। टीम इंडिया अगर दूसरा टी20 जीतने में कामयाब रहती है तो सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 में दीपक चहर और क्रुणाल पंड्या को अंतिम 11 में जगह मिल सकती है।

वीडियो में क्रुणाल पंड्या और दीपक चहर अपना इंट्रो देते दिख रहे हैं। (Photo: Video Screen Grab)

इंग्‍लैंड दौरे पर भारत की टी20 क्रिकेट टीम में दीपक चहर और क्रुणाल पंड्या की एंट्री हुई है। नए क्रिकेटर्स के लिए नेशनल टीम के ड्रेसिंग रूम के वातावरण में एडजस्‍ट करना एक यादगार अनुभव होता है। क्रुणाल और दीपक दोनों ही आईपीएल में इन क्रिकेटर्स के साथ खेल चुके हैं। टीम प्रबंधन ने दोनों क्रिकेटर्स को सहज करने के लिए एक मजेदार आयोजन किया। दीपक चहर और क्रुणाल पंड्या, दोनों को मैनचेस्‍टर में पहले टी20 से पहले पूरी टीम के सामने कुर्सी पर खड़े होकर अपना परिचय देना पड़ा।

टीम के ओपनर शिखर धवन ने यह वीडियो शूट किया और इंस्‍टाग्राम स्टोरीज में अपलोड किया। वीडियो में दीपक चहर कहते हैं, ”नाम दीपक चहर, आगरा से हूं, खेलता राजस्‍थान से हूं। सबका सपना होता है जो क्रिकेट खेलते हैं कि हिन्‍दुस्‍तान को रिप्रजेंट करें। अलग ही फीलिंग है।” वहीं क्रुणाल पंड्या ने कुर्सी पर खड़े होकर कहा, ”यह मेरे लिए बेहद सम्‍मान की बात है। क्रुणाल पंड्या फ्रॉम बड़ौदा, गुजरात, इंडिया।” दोनों क्रिकेटर्स के दाहिनी तरफ कोच रवि शास्‍त्री मुस्‍कुराते नजर आते हैं।

दीपक और क्रुणाल को इस दौरे पर डेब्‍यू करने का मौका मिलता है या नहीं, ये देखना दिलचस्‍प रहेगा। भारत पहला टी20 मैच जीत चुका है। टीम इंडिया अगर दूसरा टी20 जीतने में कामयाब रहती है तो सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 में इन दोनों को अंतिम 11 में जगह मिल सकती है।

दीपक चहर और क्रुणाल पांड्या को वाशिंगटन सुंदर और जसप्रीत बुमराह के स्थान पर टीम में जगह दी गई है। पहले टी20 मैच में भारत ने इंग्‍लैंड को 8 विकेट से धूल चटाई। कुलदीप यादव ने पांच विकेट झटके और उसके बाद लोकेश राहुल ने नाबाद 101 रन ठोंककर इंग्‍लैंड दौरे की बेहतरीन शुरुआत की।

भारतीय टी-20 टीम : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चहर, हार्डिक पंड्या, सिद्धार्थ कौल और उमेश यादव।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App