लॉर्ड्स में भारतीय जर्सी पहन मैदान पर आया अनजान शख्स और करने लगा कप्तानी, खिलाड़ियों ने जमकर लगाए ठहाके; देखें Video

लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान एक ऐसा अनजान शख्स मैदान पर आ गया जिसने भारतीय जर्सी पहन रखी थी और वो ताली बजा कर फील्डिंग लगाने के एक्शन कर रहा था। इसे देख मैदान पर सभी खिलाड़ियों ने जमकर ठहाके लगाए।

ind-vs-eng-funny-moment-seen-in-lords-when-unknown-man-in-indian-jersey-came-on-ground-watch-video
लॉर्ड्स में भारतीय जर्सी पहन मैदान पर आया अनजान शख्स और करने लगा कप्तानी, खिलाड़ियों ने जमकर लगाए ठहाके (Source: Twitter)

होम ऑफ क्रिकेट कहे जाने वाले ऐतिहासिक लॉर्ड्स के मैदान पर शनिवार को कई मजाकिया और दुखद वाकिये सामने आए। जहां एक तरफ केएल राहुल के ऊपर शराब के ढक्कन फेंके गए। वहीं एक ऐसा अनजान शख्स भी मैदान पर आ गया जिसने भारतीय जर्सी पहन रखी थी और वो ताली बजा कर फील्डिंग लगाने के एक्शन कर रहा था। इसे देख मैदान पर सभी खिलाड़ियों ने जमकर ठहाके लगाए।

क्रिकेट के मक्का पर आज जहां जो रूट की बैटिंग ने हर किसी को आकर्षित किया। वहीं दूसरी ओर इस अनजान शख्स ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस शख्स को मैदान से ले जाने के लिए सुरक्षाकर्मियों को मैदान पर आना पड़ा।

भारतीय टीम की जर्सी पहन मैदान में घुसे इस शख्स को सुरक्षाकर्मी हटाने के लिए बीच मैदान पर आए। जब सुरक्षा गार्ड इसे बाहर जाने को कह रहे थे तो ये शख्स उनकी सुन नहीं रहा था और ताली बजाकर अपने दोनों हाथ ऊपर उठाकर फील्डिंग लगाने का एक्शन करने लगा।


हालांकि इसके बाद सुरक्षाकर्मियों इस शख्स को जबरदस्ती पकड़ कर मैदान से बाहर ले गए। इसके नाम के बारे में तो स्पष्ट जानकारी नहीं है और न ही ये पता कि ये है कहां का है। लेकिन उसने जो भारतीय टीम जैसी जर्सी पहन रखी थी उसके पीछे Jarvo लिखा हुआ था और 69 उसकी जर्सी का नंबर था।

आपको बता दें इस वाकिये के अलावा आज लॉर्ड्स में एक और वाकिया सामने आया जो शर्मनाक था। इस वाकिये ने जहां सबके चेहरे पर हंसी ला दी थी। वहीं दूसरे वाकिये ने हर भारतीय प्रशंसक को नाराज किया। दरअसल केएल राहुल के ऊपर कुछ अंग्रेज दर्शकों ने शराब की बोतल के ढक्कन फेंके। जिसकी उन्होंने कप्तान विराट कोहली से शिकायत की और कोहली ने उन्हें वापस फेंकने के लिए कहा।

राहुल के साथ हुई इस बदसलूकी के बाद सोशल मीडिया पर खासा नाराजगी देखने को मिली। इस वाकिये के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X